Mirzapur 3 Final Release Date

Mirzapur Season 3 release date : प्राइम वीडियो ने किया , ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट का खुलासा

Mirzapur Season 3 release date : अब सीरीज की रिलीज डेट का एलान करने की मिर्जापुर के निर्माताओं ने योजना बनाई है , लेकिन इसमें भी एक पेंच है। प्राइम वीडियो ने अब नए अंदाज में ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 release date) का खुलासा किया है।मिर्जापुर’ के प्रशंसक क्राइम ड्रामा फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Mirzapur Season 3 release date

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार अब सीरीज की रिलीज की तारीख से पर्दा उठने का समय आ गया है। Director ने अब मिर्जापुर सीरीज (Mirzapur 3 Season Web Series (2024)) की रिलीज डेट का एलान करने की योजना तो बनाई, लेकिन इसमें भी वे हर कदम पर दर्शकों की excitment बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

Mirzapur 3 release date out now

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का हर फैन को बेसब्री से इंतजार है। गुड्डू पंडित (Ali Fazal as Guddu Pandit)और कालीन भैया की लड़ाई देखने के लिए हर कोई बेताब है। इस बार मिर्जापुर के जंगल में पहले से भी ज्यादा घमासान देखने को मिलने वाला है। शो का दमदार टीजर आ चुका है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है ।

Mirzapur 3 release date out now

ओटीटी की सबसे ज्यादा पसंदीद की जाने वाली सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ अपनी अगली फ्रेंचाइजी को लेकर हाजिर होने के लिए तैयार है। ‘मिर्जापुर 3′ का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है।’मिर्जापुर‘ (mirzapur 3 release date on amazon prime) शो की रिलीज को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। मेकर्स ने रिलीज डेट के एलान के बाद इसका दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया है। मिर्जापुर 5 जुलाई को रिलीज़ हो रही है |

 पहले से भी ज्यादा खास होगी ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur Season 3) की कहानी

मिर्जापुर‘ (mirzapur season 3) के तीसरे सीजन में पहले से भी ज्यादा खौफ और भौकाल देखने को मिलने वाला है। सामने आए टीजर ने दर्शकों का दिल और दिमाग हिला कर रख दिया है। सीजन 3 के साथ ही कहानी का कैनवास और बड़ा हो गया है।

Mirzapur Season 3

 पंकज त्रिपाठी (Mirzapur season 3 cast) यानी ‘कालीन भैया’ और ‘गुड्डू पंडित‘ (Ali Fazal) की लड़ाई भी इस सीजन में पहले से ज्यादा खास अंदाज में देखने को मिलेगी। 

दमदार टीजर में किरदारों की झलक (Mirzapur Season 3 Teaser Out)

सभी की निगाहें इस पर हैं कि ‘मिर्जापुर‘ (mirzapur) की कुर्सी पर इस बार कौन बैठेगा। अपना दबदबा कायम रखने के लिए कहानी का हर किरदार नए दांव-पेंच लगाता नजर आएगा।

Mirzapur Season 3 Teaser Out

‘जंगली बिल्ली’ (Shweta Tripathi Sharma), ‘चालाक लोमड़ी’ (Isha Talwar) का रास्ता काट पाने में कितनी सफल होंगी, ये तो जुलाई में ही पता चलेगा क्योंकि अगले महीने शो शुरू हो रहा है। टीज़र देखने के लिए यहाँ क्लिक करे : Mirzapur Season 3 Teaser

जंगल में भौकाल मचने वाला है’ (Mirzapur 3 Teaser) :

मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ के टीजर रिलीज (mirzapur 3 teaser release) के साथ ही इस बात की हिंट भी दिया है कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होगा।

Mirzapur 3 Teaser

सोशल मीडिया पर शेयर किए कैप्शन में लिखा, ‘जंगल में भौकाल मचने वाला है।’ टीजर रिलीज (Mirzapur Season 3 poster)ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। 

Read More : OTT Release : OTT पर आयी इस फिल्म का टीजर हुआ था श्मशान घाट पर रिलीज, लोगो के उड़ गये थे होश !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *