MP: गैंगरेप के आरोपियों का घर बुलडोजर से किया गया ध्वस्त, मंदिर सेवा से बर्खास्‍त

Satna News: मैहर में एक आदिवासी बच्‍ची से गैंगरेप की घटना से लोग बहुत सदमे में हैं. बच्‍ची के साथ की गई बर्बरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पीड़िता अभी भी आईसीयू में एडमिट है. इस घटना से आम जनमानस में काफी गुस्‍सा और आक्रोश देखा जा रहा है

News Jungal Desk: मध्‍य प्रदेश के सतना जिले के मैहर तहसील में एक आदिवासी बच्‍ची के साथ गैंगरेप की घटना ने शासन-प्रशासन के साथ ही आमलोगों को भी पूरी तरह झकझोर दिया है. मां शारदा देवी मंदिर प्रबंध समिति के कर्मचारियों ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी तरफ, बर्बरता की शिकार नाबालिग पीड़िता अभी भी अस्‍पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. पीड़िता आईसीयू में भर्ती है, जहां 5 डॉक्‍टरों की टीम उसका इलाज करने में जुटी है. इन सबके बीच पीड़ित बच्‍ची के दादा ने कहा है कि यदि दोनों दरिंदों को फांसी नहीं दी गई तो वे खुद ही उनका गला काट देंगे. वहीं, बच्‍ची की मां का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. उन्‍होंने कहा कि वह अपनी बिटिया को न्‍याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगी.

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक गैंगरेप के आरोपियों के घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया है. नाबालिग पीड़िता के परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए कलेक्टर अनुराग वर्मा ने 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान किए जाने का आदेश जारी किया है. पीड़िता का इलाज प्रशासन मेडिकल कॉलेज रीवा में करवा रहा है. वहीं, स्‍थानीय लोगों ने पीड़ि‍त परिवार को 1 करोड़ रुपये बतौर मुआवजा देने की मांग की है. बता दें कि नाबालिग के साथ दरिंदगी करने वाले रवि चौधरी और अतुल भदोलिया को मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.

हैवानियत की हद
बच्‍ची के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने दरिंदगी की सारी हद पार कर दी. मां शारदा मंदिर प्रबंध समिति के आरोपी कर्मचारियों न केवल बच्‍ची से गैंगरेप किया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी डाल दी थी. डॉक्‍टरों ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला और रीवा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल के लिए तुरंत रेफर कर दिया. पीड़िता फिलहाल यहीं भर्ती है. उसका आईसीयू में इलाज जारी है.

Read also: शव वाहन न मिलने पर बाइक से ले गए बेटी का शव, पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, जानिए क्या है पुरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *