मुकेश कुमार को डेब्यू टेस्ट लगा शॉक, कप्तान रोहित के एक फैसले ने किया अचंभित…

Mukesh Kumar Test Debut: बंगाल की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले मुकेश कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन टेस्ट में पदार्पण किया. उन्होंने पहली पारी में 2 विकेट भी लिए. इसके बावजूद भी वे कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले से शॉक्ड हो गए. उन्होने मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद साथी पेसर मोहम्मद सिराज के साथ बातचीत में यह खुलासा किया.

News Jungal Desk: वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत की तरफ से तेज गेंदबाज मुकेश कुमार का पदार्पण हुआ. मुकेश बंगाल की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने पहली पारी में 18 ओवर में 48 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे. हालांकि, इसके बाद भी इस तेज गेंदबाज को सदमा लगा. अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि जब डेब्यू टेस्ट की पहली पारी में किफायती गेंदबाजी की और 2 विकेट भी लिए तो फिर शॉक किस बात का. तो आपको बता दें कि ये शॉक काफी अच्छा है. इसका खुलासा खुद गेंदबाज ने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद साथी से बातचीत के दौरान ही किया.

मुकेश कुमार को ये अंदाजा कतई नहीं था कि उन्हें पोर्ट ऑफ स्पेन टेस्ट में डेब्यू का मौका मिलेगा, इसलिए जब उन्हें मैच से पहले इसका पता चला तो उन्हें काफी अचंभा हुआ और एकदम शॉक्ड हो गए. फिर खुद को संभाला और घरवालों से ये खुशखबरी साझा की.

डेब्यू की बात सुनकर शॉक्ड हो गया था: मुकेश
मोहम्मद सिराज ने डेब्यू को लेकर मुकेश कुमार से पूछा तो इस पर पेसर ने कहा, “जब मुझे पता चला कि मैं खेल रहा हूं तो एकदम से शॉक्ड हो गया था. अलग जोन में चला गया था. मैं एकदम सोचने लगा था कि जल्दी से बॉल मिले और मैं गेंदबाजी करने लगूं.”

Read also: रिंकू ने फिर खेली आतिशी पारी, 18वीं बार 50 से ज्यादा रन बनाए, जाएंगे आयरलैंड!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *