Mukesh Sahani`s father Jitan Sahani murdered

Mukesh Sahani Father Killed : VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की निर्मम तरीके से हत्या, किस हाल में मिला शव?

Mukesh Sahani Father Killed : बिहार की राजनीति में मंगलवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब महागठबंधन के घटक दल विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी (Mukesh Sahani`s father Jitan Sahani murdered) की दरभंगा के बिरौल में हत्या की खबर सामने आई।

Mukesh Sahani Father Killed

विकासशील इंसान पार्टी (vikassheel insaan party) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। दरभंगा जिले के बिरौल में घनश्यामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उनके आवास पर मंगलवार सुबह क्षत-विक्षत हालत में उनकी लाश मिली है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

लोगों का कहना है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या की है। घर पर सारे सामान बिखरे पड़े हैं। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। SDPO मनीष चंद्र चौधरी ने मामले की जांच शुरू की। इसके कुछ देर बाद ही राज्य सरकार ने IPS काम्या मिश्रा को जांच की कमान सौंपते हुए SIT गठन की घोषणा की।

मुकेश सहनी घर पर नहीं थे (Mukesh Sahani Father Murder)

महागठबंधन के घटक दल वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी को अपने पिता की हत्या (Mukesh Sahani Father Killed) की जानकारी दूसरों से मिली। वह मुंबई स्थित अपने कार्यस्थल पर थे, जहां उन्हें कॉल पर इसकी सूचना दी गई। घटना से आहत मुकेश सहनी मुंबई से दरभंगा के लिए निकल चुके हैं।

Mukesh Sahani Father Murder

वीआईपी के वरीय नेता देव ज्योति ने बताया कि कुछ देर पहले हमलोगों को जानकारी मिली है। कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे क्या हो गया है। हमारे नेता मुकेश सहनी काफी आहत हैं। वह मुंबई से दरभंगा के लिए निकल चुके हैं। दरभंगा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है |

read more : क्या है वजह किसान आन्दोलन(Farmer Protest Reason) की ??

पुलिस चोरी के दौरान हत्या मान रही (Mukesh Sahani Father Murder News)

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है। मृतक जीतन सहनी अपने घर मे सो रहे थे इस दौरान चोरी की नीयत से घर में घुसे लुटेरों ने विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। 

Mukesh Sahani Father Murder News

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (mukesh sahani) दो भाई और एक बहन हैं। मुकेश साहनी और उनके भाई संतोष सहनी बाहर रहते हैं। उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह अपनी ससुराल मुंबई में रहती हैं। घटना के वक्त घर में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी अकेले ही थे।

भाजपा ने कहा- 72 घंटे बाद होगा खुलासा (Mukesh Sahani Father death)

इधर, वारदात के बाद हत्या पर भाजपा नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने कहा कि हत्या किसी की भी हो यह एक जघन्य अपराध है। 72 घंटों के अंदर इस घटना को अंजाम देने वाले का पर्दाफाश  होगा। सभ्य समाज में आप अपराध रोक नहीं सकते हैं। चाहे आप कितने ही सक्षम हो जाए।

Mukesh Sahani Father death

 इसका एक उदाहरण अमेरिका है जहां ट्रंप पर हमला हो गया। राज्य सरकार अंकुश लगाना जानती है और इसे गंभीरता लेते हुए इसका खुलासा कर लिया जाएगा। 

Read more : Kathua Terror Attack : जम्मू -कश्मीर में आतंकी हमले के बीच 5जवान शहीद और 5 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *