मुंबई : गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा का मर्डर, फिर पटरी पर लेटकर आरोपी ने दी जान

 पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म (Rape) के बाद लड़की हत्या की गई है. पुलिस ने कहा कि उसके कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था और वह अंदर मृत पाई गई. उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान भी पाए गए हैं और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था. बहरहाल, बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है

News Jungal Desk :- मुंबई के मरीन ड्राइव से परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है । मुंबई के सरकारी गर्ल्स हॉस्टल में 18 वर्षीय लड़की नग्न अवस्था में मृत पाई गई है । बताया जा रहा है कि लड़की का रेप किया गया है और फिर उसकी हत्या कर दी गई है । इस मामले में संदिग्ध सुरक्षा गार्ड ने एक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया है । पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी है ।  मृतक की पहचान प्रकाश कनौजिया के रूप में हुई है । जो उसी छात्रावास में सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्यरत था । और  इससे एक दिन पहले मुंबई के चर्चगेट इलाके में गर्ल्स हॉस्टल में 19 साल की एक लड़की का शव मिला था ।

पुलिस को आशंका है कि दुष्कर्म (Rape) के बाद लड़की की हत्या की गई है । पुलिस ने बोला कि उसके कमरे को बाहर से बंद कर दिया गया था और वह अंदर मृत पाई गई थी उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान भी पाए गए हैं और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था. बहरहाल, बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है । पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ।

पहले कहा जा रहा था कि इस मामले में शामिल आरोपी फरार है, लेकिन वह चर्नी रोड रेलवे ट्रैक (Charni Road Railway Track) के पास मृत पाया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रकाश ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ने उसके खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया है. चर्नी रोड स्टेशन के पीछे ही यह गर्ल्स हॉस्टल है. मृतका चौथी मंजिल पर अकेले रहती थी. शव मिलने की खबर से पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. फिलहाल, इस पूरे मामले की आगे की जांच जारी है ।

यह भी पढ़े :- हरियाणा में अन्नदाता पर बरसी लाठियां, कई घायल, NH फिर होगा जाम, आज क्या होगा ऐलान?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *