नताशा स्टेनकोविक और एल्विश यादव का वीडियो: ‘तेरे करके’ गाने पर साझा की रील, फैंस हुए हैरान

नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रील साझा की, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया। इस वीडियो में नताशा और यूट्यूबर एल्विश यादव साथ में नजर आ रहे हैं। दोनों बीच के किनारे टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं, और बैकग्राउंड में नताशा के गाने ‘तेरे करके’ का संगीत चल रहा है।

इसे भी पढ़ें : बागमती एक्सप्रेस हादसा: कई ट्रेनों के रूट बदले गए, यात्रियों के लिए विशेष इंतजाम

नताशा और एल्विश का वीडियो वायरल

मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और एल्विश यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नताशा ने इस रील को साझा करते हुए लिखा, “विबिन, बिल्कुल नए स्तर पर।” एल्विश ने भी वीडियो में लिखा, “हां गाइस, ये कैसा लगा सरप्राइज।” वीडियो में नताशा काफी खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं, और यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

फैंस के रिएक्शन

नताशा और एल्विश की इस वीडियो पर फैंस ने ढेर सारे रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, “अविश्वसनीय भाई,” जबकि दूसरे ने कहा, “क्या बात है भाई।” एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, “भाई, बर्थडे के दिन नहीं करना था।” गौरतलब है कि इससे पहले भी नताशा और एल्विश को एक साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया था, जिससे दोनों के बीच दोस्ती की चर्चा होने लगी थी।

हार्दिक पांड्या की पोस्ट

इस बीच, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि पिछले साल उनके लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा और वह अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करेंगे। हार्दिक और नताशा ने अपनी शादी के चार साल बाद सोशल मीडिया पर अलग होने का फैसला साझा किया था, जिसने फैंस को चौंका दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *