Site icon News Jungal Media

NIA का बड़ा एक्शन,100 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी, MP के भिंड और बड़वानी में भी बड़ी कार्रवाई

देशभर में 100 से ज्यादा जगहों पर NIA ने छापा मार कार्रवाई करी है। एमपी के भिंड और बड़वानी में भी कार्रवाई करी गई है।

News Jungal Desk : मध्य प्रदेश के भिंड और बड़वानी सहित देश भर में 100 से ज्यादा जगहों पर NIA ने छापामार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि भिंड और बड़वानी जिले में सुबह-सुबह जांच एजेंसी पहुंची और कार्रवाई शुरू की गई। और यह कार्रवाई आतंकी गतिविधियों, तस्करी और गैंगस्टर जैसे कई गंभीर मामलों में की गई है।

NIA को मिला था इनपुट

भिंड जिले के एसपी मनीष खत्री ने बताया कि एंडोरी थाना क्षेत्र में आने वाले शेरपुरा गांव में NIA की टीम ने छापा मारा है। और जितेंद्र सिंह के यहां टीम पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। क्योंकि NIA को जितेंद्र के खाते से बड़ी संख्या में विदेशी मुद्रा के लेन देन की जानकारी सामने आई थी। और जिसके बाद से ही NIA यह पता लगाने में जुटी है कि उनके बैंक खाते में इतना पैसा कहां से आया है । इसी तरह की जानकारी बड़वानी जिले के सेंधवा से भी सामने आई थी । जहां एनआईए ने छापामार कार्रवाई करी है।

फिलहाल NIA पूरे मामले में जांच कर रही है। और मामला सामने आने के बाद से ही पुलिस भी अलर्ट बनी हुई है। क्योंकि यह कार्रवाई अहम मानी जा रही है। और कार्रवाई के बाद कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं। क्योंकि यह कार्रवाई एक साथ देश के 100 से ज्यादा स्थानों पर हुई है।

खंडवा में मारा था छापा

इससे पहले कल यानि मंगलवार को मध्य प्रदेश के खंडवा में भी NIA ने कार्रवाई करी थी। NIA खंडवा में रहने वाले अब्दुल रकीब के घर तलाशी ली थी । और जो आतंकी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। टीम ने रकीब के घर पर करीब 2 घंटे तक छानबीन की थी। फिलहाल NIA लगातार मामले की जांच में जुटी है।

Read also : मुजफ्फरनगर : बालाजी मंदिर में नया ड्रेस कोड,मिनी स्कर्ट, नाइट सूट, कटी-फटी जींस में नो एंट्री, कमेटी बोली- भंग होता है भक्तों का ध्यान

Exit mobile version