Breaking News
Home / अजब-गजब / OMG: जब भूखी शार्क के टैंक में जा गिरी महिला, फिर….

OMG: जब भूखी शार्क के टैंक में जा गिरी महिला, फिर….

‘हड़बड़ी में गड़बड़ी हो जाती है’ ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। लेकिन कभी-कभार हड़बड़ी जानलेवा भी साबित हो सकती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला चीन में एक महिला हड़बड़ी के कारण मौत के मुंह में चली जाती अगर उसे वक्त रहते बचाया ना गया होता। चीन की एक महिला को जल्दबाजी, भूखी शार्क का शिकार बना सकती थी। आइए जानते हैं क्या है पूरा वाकया।

भूखी शार्क

जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

दरअसल इन दिनों चाइनीज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेजी से दौड़ती हई एक महिला भूखी शार्क के टैंक में गिर जाती है। गनीमत तो यह रही की उसे समय रहते बचा लिया गया। हैरानी की बात ये है कि इस भयानक हादसे में महिला को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। यह वीडियो चीन के Jiaxing के शॉपिंग मॉल (Wuyue Plaza shopping mall)का है। यह घटना 15 अक्टूबर की है।

दरअसल मॉल में बना ये ब्रिज़ पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है और इसमें तैरती शार्क को खाना खिलाने के लिए इसे एक निश्चित समय पर खोला जाता है। जैसा की वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला इस ब्रिज़ के ऊपर तेजी से दौड़ती हुई जा रही थी। जल्दबाजी में वह खुले शार्क टैंक को देख नहीं पाई और टैंक में जा गिरी। दो लेमन शार्क ने उसे चारों और से घेर लिया और शार्क से घिरी यह महिला 1-2 मिनट तक तैरती रही। लेकिन घटना को देखने वाले सुरक्षा गार्डों नें महिला को बचा लिया।

इस वजह से यहां की यूनिवर्सिटी में लगा तालियों पर बैन

एक बयान में मॉल के प्रवक्ता ने कहा “शार्क के खाने के लिए चेंबर खोला गया था लेकिन उसी समय एक मीटींग के कारण वर्कर जल्दबाजी में थे”। महिला को तेजी से टैंक से बाहर निकाल दिया गया और अब वह बिल्कुल सुरक्षित है।

loading...

About Nitika Srivastav

Check Also

चूहा

जिसे समझा पिल्ला, वो निकला चूहा और फिर…

चीन में एक शख्स ने Puppy खरीद कर घर लाया। लेकिन यह शख्स उस वक्त …

शार्क मछलियों

जब 17 शार्क के सामने नंगा कूद गया ये सख्श, फिर हुआ कुछ ऐसा की कांप उठेगी रूह

कनाडा पुलिस को उस शख्स की शिद्दत से तलाश है जो 17 शार्क मछलियों से …

सच उगलवाने

सच उगलवाने का ये कैसा तरीका, जानकर भी कांप उठेगी रूह, देखें वीडियो

वर्तमान समय में अपराधियों से सच उगलवाने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट का इस्तेमाल किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *