Site icon News Jungal Media

डिवाइडर में फॉर्च्यूनर कार टकराने से एक की मौत, कई घायल

गाजियाबाद के साहिबाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। जिसमें सामने आया है कि कार सवार लखनऊ से वैशाली की तरफ आ रहे थे।

News Jungal Desk: साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साइट 4 में एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई। घायलों काे यशोदा अस्पताल में इलाजे के लिए भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है जिसमें सामने आया है कि कार सवार लखनऊ से वैशाली आ रहे थे। मृतक की पहचान आदित्य प्रताप सिंह के रूप में की गई है।

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र में सूर्य नगर फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार को आदित्य प्रताप सिंह चला रहा था। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कार में कुल पांच लोग सवार थे।

आदित्य प्रताप सिंह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्य था, जो दिल्ली में रहकर जाकिर हुसैन कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। आदित्य प्रताप सिंह के पिता का नाम नीलू प्रताप सिंह है। उनका बाराबंकी एवं लखनऊ में रियल स्टेट का बड़ा कारोबार है। घायलों की पहचान अनित, भव्य सिंह, एवं बन्नी के रूप में हुई है। घायलों को कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Read also: गुजरात में छिपा था पेपर लीक का मास्टरमाइंड सरेंडर करने को दोस्त के पास आया तो दबोचा गया

Exit mobile version