ओवैसी ने मांगा नीतीश से समय, हिंसा पर बोले सीएम- दो लोग कर रहे इधर-उधर

बिहार के सासाराम और बिहार शरीफ में रामनवमी के अवसर पर हिंसा को लेकर नीतीश कुमार ने कहा है कि स्थिति नियंत्रण में है। साजिश के तहत कुछ लोगों द्वारा बिहार में हिंसा कराई गई है। जल्द ही हिंसा का सच सबके सामने आएगा। अधिकारी आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।

News Jungal Desk: बिहार में हिंसा (Bihar Violence News) के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा के आरोपों से घिरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को कहा कि बिहार में अब सब कुछ ठीक है। स्थिति अब पूरी तरह सामान्य है। उन्होंने हिंसा के पीछे साजिश की बात कही और बोले कि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर था। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ मीडिया में इस तरह की बातें आ रही हैं। हमने तत्काल मीटिंग की। दोनों जिले समेत पूरे बिहार पर मेरी पैनी नजर है। सभी अधिकारियों को इस संदर्भ में निर्देश दिया गया है।

अप्रत्यक्ष तौर पर केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना

वहीं, अमित शाह द्वारा दंगाइयों को उल्टा लटका देने वाले बयान पर सीएम नीतीश ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का नाम लिए बिना भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2017 में हम भाजपा के साथ खड़े थे। तब एक नेता (अश्विनी चौबे) के बेटे ने ही सांप्रदायिक तनाव कराया था। मैंने तब भी उसको भी गिरफ्तार करवाया था। 

बता दें कि साल 2018 में भागलपुर के नाथनगर में हिंदू नव वर्ष को लेकर बाइक जुलूस के दौरान उपद्रव फैलाने के मामले में अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को बिहार पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। 

सुशील मोदी को पार्टी से निकाल देगी BJP- CM नीतीश

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के बयानों पर नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को तो बोलना ही है। वो नहीं बोलेंगे तो भाजपा उनको पार्टी से ही निकाल देगी।

ओवैसी ने मिलने का मांगा था समय

वहीं, नीतीश कुमार ने AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर भी हमला बोलते हुए कहा कि AIMIM क्या चीज है। केंद्र में सत्ताधारी दल का एक एजेंट है। कहां का रहने वाला है। भाजपा से अलग हुए तो अब हमसे मिलना चाहते थे, लेकिन हमने मना कर दिया। 

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि कोई भी प्रशासनिक लापरवाही नहीं हुई है। प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद था।  यह एक साजिश के तहत जानबूझकर किया गया काम है। जल्द ही इसका पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस आरोपितों को ढूंढ रही है।

दो लोग मिलकर कर रहे इधर उधर-सीएम नीतीश

अपने गृह जिला नालंदा में उपद्रव और तनाव को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि हमने तो वहां बहुत काम किया है।  कुछ खास नहीं है, सब कुछ सामान्य है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये दो लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है। वो दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं।

Read also: देश में पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए 4400 केस,एक्टिव केस भी 23 हजार,कोरोना हुआ विकराल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *