Site icon News Jungal Media

Palak Sidhwani: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक ने छोड़ा शो, निर्माताओं पर लगाया शोषण का आरोप….

Palak Sidhwani: लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू भिड़े के रूप में नजर आने वालीं अभिनेत्री पलक सिधवानी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर निर्माताओं पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया है। उनका यह बयान प्रोडक्शन से कानूनी नोटिस मिलने के बाद आया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने शुरुआती अनुबंध का उल्लंघन किया है।

मीडिया को दिए अपने बयान में, अभिनेत्री ने निर्माताओं के इन आरोपों से इनकार किया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह बेहद सौहार्दपूर्ण तरीके से इस्तीफा दे रही थीं लेकिन निर्माताओं को उनकी ये बात अच्छी नहीं लगी। अपने कानूनी नोटिस में, नीला फिल्म्स ने पलक पर अपने अनुबंध में महत्वपूर्ण धाराओं का उल्लंघन करने का आरोप लगाया। नोटिस में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री ने कई मौखिक और लिखित चेतावनियों के बावजूद अपनी हरकतें जारी रखीं। इससे शो और सोनू भिड़े के किरदार को काफी नुकसान पहुंचा। 

हालांकि, पलक ने उल्लेख किया कि उन्होंने पांच साल पहले उक्त अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे और निर्माताओं को उनके सोशल मीडिया समर्थन करने के बारे में पता था। आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी, जो सोनू का किरदार निभाती हैं, उन्होंने निर्माताओं द्वारा मानसिक उत्पीड़न और लगातार दुर्व्यवहार का हवाला देते हुए शो छोड़ दिया है। उन्होंने अनुबंध के उल्लंघन के आरोपों से भी इनकार किया है।’ 

उन्होंने कहा कि अब जब उन्होंने शो छोड़ दिया है तो निर्माता उन्हें परेशान करने के लिए मुद्दे पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। पलक ने आगे कहा कि उन्हें अपने अनुबंध की कॉपी सालों बाद मिली है। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने कोविड काल के दौरान ब्रांड एंडोर्समेंट करना शुरू कर दिया था लेकिन समस्याएं उनके इस्तीफा देने के बाद आईं।

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, 26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने 8 अगस्त को शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में प्रोडक्शन को बताया था, लेकिन निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अपने आधिकारिक ईमेल का इंतजार करने के लिए कहा। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चार साल पहले शामिल हुईं पलक ने निधि भानुशाली की जगह सोनू भिड़े की भूमिका निभाई। भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने हाल ही में 16 साल पूरे किए। 

Read also:  भुवन बाम की एक्टिंग ने जीता दिल, जानिए क्या है पूरी कहानी….

Exit mobile version