Site icon News Jungal Media

Parineethi-Raghav Wedding: परणीती और राघव बने जीवन साथी, सीएम अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई, तस्वीरें हुई वायरल…

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा अब हमेशा के लिए एक दुसरे के हो गए हैं। दोनों धूमधाम से कल यानी 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की। जिसमे कई बडे चेहरे भी देखने को मिले।

News jungal desk: फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अब आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की हो गई हैं। 24 सितंबर को राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लेकर परिणीति चोपड़ा मिसेज राघव चड्ढा बन गई । आपको बता दे कि परिणीति और राघव ने उदयपुर के द लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई है। सीएम अरविंद केजरीवाल  परिणीति और राघव चड्ढा की ड्रीम शादी में शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल ने परिणीति और राघव की फोटो शेयर कर न्यूली मैरिड कपल को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। 

शादी की तस्वीरें आईं सामने
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा की शादी पिछले काफी समय से चर्चे में थी । तमाम तैयारियों के बाद आखिरकार दोनों की शादी की सभी रस्में आनंद पूर्वक संपन्न हो गई। ऐसे में फैंस इस क्यूट कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसबरी से इंत्जार कर रहे थे। शादी के बाद अब इस क्यूट कपल की पहली तस्वीरें सामने आई हैं।

शादी में शामिल हुए कई दिग्गज
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा की शादी के गवाह कई बड़े चेहरे बने। इनमें कई फिल्मी सितारे, कई क्रिकेटर और राजनीति जगत की हस्तिया भी शामिल हुईं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शादी में शामिल हुए। यह बिग फैट पंजाबी वेडिंग को करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में संपन्न हुई।

बॉलीवुड के पावर कपल बन गए
परिणीति ने एक पॉलीटीशियन को अपना जीवन साथी चुना है। ऐसा भी नहीं है कि ऐसा करने वाली सिर्फ परिणीति ही हैं। उनसे पहले भी कई अभिनेत्रियों ने पॉलिटीशियन को अपना जीवन साथी बनाया है। परिणीति अब राघव चड्ढा के साथ अपना घर बसा चुकी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें भी खूब तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के पावर कपल बन गए हैं।

Read also: नारियल पानी के फायदें जान रह जाएंगे दंग, इम्यूनिटी बढ़ाने के साथ,सिर दर्द में आराम

Exit mobile version