परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की इसी हफ्ते होगी सगाई? ‘देसी गर्ल’ भी होंगी शामिल!

राघव चड्ढा AAP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और सबसे कम उम्र के युवा प्रवक्ता हैं. (फोटो साभार: Instagram@parineetichopra@raghavchadha88)

News Jungal Media desk : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को जब से साथ में पैपराजी ने स्पॉट किया है, तब से दोनों के लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. पहली बार डिनर पर साथ, फिर लंच पर और फिर इस मुलाकात के चंद दिनों में एक्ट्रेस का फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर जाना. बस तभी से दोनों को लेकर ये अफवाह चलने लगी थी की दोनो कि ये रिलेशनशिप में हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

 बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक रूमर्ड कपल की काफी चर्चा हो रही है । चर्चाएं जोरों पर हैं कि राजनीति जगत से ताल्लुक रखने वाले राघव चड्ढा के दिल के तार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से जुड़े हुए हैं. दोनों को पिछले दिनों कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब इस रिलेशनशिप को नया नाम देकर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले हैं. दोनों की जल्द सगाई होने वाली है और सगाई का ये कार्यक्रम देश की राजधानी यानी दिल्ली में ही होने जा रहा है.

सगाई के बाद अपने रिश्ते को सार्वजनिक करेंगे परिणीति और राघव!
परिणीति और राघव अप्रैल में ही सगाई करने वाले हैं. सगाई की ये रस्म काफी प्राइवेट तरीके होने वाली है. शुरुआत से ही, इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को सामान्य रखा है और अब तक कुछ बयान नहीं दिया है.जिसमें सिर्फ दोनों परिवार के सदस्य और उनके कुछ खास करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. सूत्रों का कहना है कि सगाई को इसलिए इस समय करने का फैसला लिया गया, क्योंकि परिणीति की बहन भी अपने परिवार के साथ इसी समय भारत आई हैं. उनकी कजिन सिस्टर मीरा कपूर भी सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंच आ चुकी हैं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट परिणीति और राघव
बीते दिन परिणीति और राघव को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. इस दौरान परिणीति ऑल-ब्लैक लुक में नजर आई थीं वहीं राघव ने बेज कलर की शर्ट पहनी रखी थी.

यह भी पढे : श्री कृष्ण जन्म स्थान विवाद : मुस्लिम पक्ष ने बताया अफवाह, कोर्ट ने मंदिर के बगल में स्थित ईदगाह के सर्वे का दिया आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *