Site icon News Jungal Media

‘पठान’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार,7वें दिन के कलेक्शन ने रचा इतिहास

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने सालों से धूल खा रहे सिनेमाघरों को साफ कर दिया है. फिल्म ऑडियंस को खींच-खींच कर सिनेमाघरों में ला रही है. बॉलीवुड के इतिहास में किसी फिल्म ने 7 दिनों में इतनी कमाई नहीं की है, जितनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने कर ली ।

न्यूज जंगल बॉलीवुड डेस्क :-शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है । और पठान ओपनिंग डे से ही बॉलीवुड की दुनिया में इतिहास रचते जा रही है और शाहरुख ने ‘पठान’ के जरिए 4 साल बाद बतौर लीड एक्टर कमबैक किया है । और पठान को रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं, लेकिन फैंस के बीच इसका जश्न कम नहीं हुआ है । और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्ट्रॉन्ग पकड़ बनाए हुए है । और ऑडियंस के बीच पठान क्रेज देखकर लगता है कि फिल्म अभी लंबे समय तक सिनेमाघरों में बनी रहेगी ।

‘पठान’ की एडवांस बुकिंग अब भी जारी है । और इसके शोज अब भी हाउसफुल चल रहे हैं । और फिल्म का आज बॉक्स ऑफिस पर 8वां दिन है । और यहां हम आपको फिल्म के 7वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहे हैं । औऱ ‘पठान’ का नशा ऑडियंस से वीक डेज में भी नहीं उतर पा रहा है । और फिल्म ने सोमवार को भी शानदार कलेक्शन किया और मंगलवार को भी ऑडियंस पर अपनी छाप छोड़ी है ।

‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है । और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसने ओपनिंग डे पर 55 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर इतिहास रचा है । और फिर दूसरे दिन यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म ने 68 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है । फिल्म ने तीसरे दिन 38 करोड़ रुपए, चौथे दिन 51.50 करोड़ रुपए, पांचवें दिन 58.50 करोड़ रुपए, छठे दिन 25.50 करोड़र रुपए का कलेक्श किया है ।

‘पठान’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस तरह ‘पठान’ ने 6 दिन में कुल 296 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है । और यह फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन है । और मंगलवार को यानी सातवें दिन फिल्म ने लगभग 21 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है । और इस तरह फिल्म ने अबतक कुल 317.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है । और इस कलेक्शन से फिल्म ने एक रिकॉर्ड बना लिया है । और महज 7 दिनों 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली ‘पठान’ पहली फिल्म बन गई है. ।

वहीं, बात करें पठान के ओवरसीज कलेक्शन की, तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 600 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है । और फिल्म को सऊदी अरब, न्यूजीलैंड, अमेरिका से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है । और फिल्म ने यहां भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी है ।

यह भी पढ़े :- Meerut News :14 जिलों में आज से 6 दिन तक जमा नहीं होंगे ऑनलाइन बिजली बिल

Exit mobile version