Phir aayi Haseen Dillruba Review

Phir aayi Haseen Dillruba Review: फिर आयी हसीन दिलरुबा बच के रहिये जनाब नहीं तो हो जायेगा क़त्ल !

Phir aayi Haseen Dillruba Review :फिर आई हसीन दिलरुबा के साथ तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की जोड़ी एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix (phir aayi haseen dillruba netflix) पर दिखाई देगी। रानी और रिशु एक साथ रहने के लिए किस हद को पार करेंगे इसका खुलासा तो आज हो ही जाएगा। सबकी चहेती तापसी पन्नू का फिल्म में किरदार और भी खतरनाक होगा। वहीं विक्रांत मैसी ने भी वादा किया कि एंटरटेनमेंट डबल हो जाएगा।

phir aayi haseen dillruba netflix

तापसी पन्नू एक बार फिर से ‘रानी’ बनकर लौट रही हैं। उनकी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसमें तापसी के अलावा विक्रांत मैसी, जिम्मी शेरगिल और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

प्यार में दगाबाजी के साथ-साथ फिल्म में काफी सस्पेंस भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में बताया कि ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती क्या थी। ये फिल्म (Phir aayi Haseen Dillruba Review) पहले से ज्यादा कितनी इंटेंस और डार्क होने वाली है।

Read More :  Stree 2 Trailer Review : आज हुआ Stree 2 का ट्रेलर रिलीज़ 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर लेकर आ रही है 
 स्त्री

‘रानी’ का किरदार और भी ज्यादा होगा इंटेंस (Phir Aayi Hasseen Dillruba Movie Review)

मीडिया बातचीत के दौरान तापसी (taapsee pannu movies 2024) ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा, “सबसे मुश्किल चीज है दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना। उसके अलावा अगर मेरी परफॉर्मेंस के बारे में बात करूं तो, वो उतना चुनौती भरा नहीं था, क्योंकि मैंने पहला पार्ट किया है, मुझे पता था दर्शकों को ‘रानी’ के किरदार में सबसे ज्यादा क्या पसंद है और क्या नहीं।

Phir Aayi Hasseen Dillruba Movie Review

मेरे को सीक्वल में ये मौका मिला कि मैं उसमें करेक्शन कर सकूं। पहले पार्ट में जितने आत्मविश्वास के साथ मैंने ये किरदार निभाया था, उससे कई गुना ज्यादा मैंने सेकंड पार्ट में निभाया है। तापसी आगे कहती है कि मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को भी ऐसा ही लगे, क्योंकि उनका किरदार इस बार और भी डार्क और इंटेंस है”।

Read More : Indian 2 Review: हिंदुस्तानी 3 के चक्कर में फिका पड़ा हिंदुस्तानी 2 का जलवा!

एक ही हाथ है मेरे पास- विक्रांत मैसी (Phir Aayi Haseen Dillruba OTT)

विक्रांत (vikrant massey new movie) ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “मैं अपने किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप उसे एक्सपीरियंस करे, लेकिन जैसा तापसी ने कहा इस बार हर चीज और भी डार्क और एंटरटेनिंग होने वाली है, क्योंकि मेरे पास एक ही हाथ है”।

Read More : The ‘Indian 2’ Tragedy : कमल हसन की बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 पर लग सकता है प्रतिबंध ?

Phir Aayi Haseen Dillruba OTT

सनी कौशल जो फिर आई हसीन दिलरुबा का हिस्सा बने हैं उन्होंने हंसते हुए कहा, “रानी का आशिक बनने का मौका मिल रहा था, इसलिए मैंने फिल्म के लिए हां कहा, मैं इस तरह का कैरेक्टर कभी इमेजिन भी नहीं कर सकता था, जैसा मैंने निभाया है। फिर आई हसीन दिलरुबा आज यानि कि 9 अगस्त 2024 को ओटीटी (phir aayi haseen dillruba release date on ott) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Read More : Raayan Movie Review: धनुष की 50वीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *