Site icon News Jungal Media

PM Modi: कृषि-पशुपालन क्षेत्र को 23300 करोड़ की देंगे सौगात; 9.4 करोड़ किसानों के बैंक खातों में आयेंगे 20000 करोड़

PM Modi: प्रधानमंत्री बंजारा समुदाय की समृद्ध विरासत का उत्सव मनाते हुए बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर करीब 12 बजे कृषि और पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी लगभग 23,300 करोड़ रुपये की कई लाभों की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी शाम करीब 4 बजे ठाणे में 32,800 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वे मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों को सम्मानित भी करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी जी ने उत्सव बनाते हुए बंजारा विरासत संग्रहालय का उद्घाटन किया। फिर उन्होंने कृषि और पशुपालन क्षेत्र से जुड़ी लगभग 23,300 करोड़ रुपये की कई लाभों की शुरुआत की। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना की लाभार्थियों को सम्मानित किया। इसके साथ पात्र महिलाओं को प्रति माह 1,500 रुपये मिलते हैं।  इसके बाद  मोदी शाम करीब चार बजे ठाणे में 32,800 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। वे मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों को सम्मानित भी करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी जी शाम करीब चार बजे ठाणे में 32,800 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। वे मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों को सम्मानित भी करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब छह बजे बीकेसी मेट्रो स्टेशन से बीकेसी से आरे जेवीएलआर, मुंबई के बीच चलने वाली मेट्रो स्टेशन ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। वह बीकेसी और सांताक्रूज स्टेशन के बीच प्रधानमंत्री मोदी मेट्रो में सवारी भी करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी किसानों को देंगे तोहफा

प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र को देंगे करोड़ों की सौगात

Exit mobile version