प्रयागराज : हाॅस्टल में इतनी बड़ी विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद मचा हड़कंप

छात्रों के दो गुटों में झगड़े की सूचना के बाद पुलिस यहां पहुंची थी। वहीं हाॅस्टल में इतनी बड़ी विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

News Jungal Desk : प्रयागराज स्थित इलाहाबाद विवि के मुस्लिम हाॅस्टल में रविवार को पुलिस ने छापेमारी करी। छापेमारी में पुलिस को 30 सुतली बम, दो कारतूस और दो असलहे मिले। और छात्रों के दो गुटों में झगड़े की सूचना के बाद पुलिस यहां पहुंची थी। वहीं हाॅस्टल में इतनी बड़ी विस्फोटक सामग्री मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। और पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झगड़े की सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची थी। और इस दौरान 30 सुतली बम, 2 असलहे और 2 कारतूस बरामद हुए हैं। आप को बता दें कि इसी हाॅस्टल के एक कमरे में उमेश पाल हत्याकांड का एक आरोपी सदाकत खान रहता था। हत्याकांड के बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इसी हाॅस्टल के रुम नंबर 36 में मीटिंग की साजिश भी रची गई थी।

कमरा नं. 36 में बनी थी उमेश पाल के हत्या की साजिश

वहीं वारदात में शामिल सदाकत खान गाजीपुर का रहने वाला था। और बता दें कि 24 फरवरी को उमेश पाल प्रयागराज कोर्ट में गवाही देकर लौट रहे थे। और उसी दौरान उन पर माफिया डाॅन अतीक अहमद के गुर्गों ने हमला कर दिया था । जिसमें उनकी मौत हो गई। डाॅन अतीक अहमद का तीसरा बेटा इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकत्र्ता था। पुलिस ने इसके बाद एक-एक कर सभी आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था।

Read also : सोनीपत में फिर लगी धारा-144, खान कॉलोनी में हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *