प्रियंका चोपड़ा बेटी के लिए करियर छोड़ने को तैयार हुईं,कहा-बेटी के लिए करूंगी

News Jungal Desk: प्रियंका चोपड़ा अपनी लाडली बेटी मालती को बेहद प्यार करती हैं. वो अक्सर उनके बारे में बात करती हुई देखी जाती हैं. हाल ही में एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके माता-पिता सिर्फ उनके लिए बरेली से मुंबई चले गए थे और वो भी अपनी बेटी मालती मारी चोपड़ा के लिए ऐसा ही करेंगी। 2018 में निक जोनस के साथ शादी के बाद प्रियंका ने 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती का स्वागत किया. उन्होंने मेडिकल प्रॉब्लम के चलते सरोगेसी से बेबी प्लान किया था।

प्रियंका ने पैरेंटिंग के बारे में खुलकर बात की और कहा, ‘उस समय, मैंने इसे पूरी तरह से हल्के में लिया. मैं निश्चित रूप से ऐसा सोचा कि माता-पिता का काम था. मेरा करियर मायने रखता है. और मैंने नहीं किया. जब तक मैं अपनी किताब नहीं लिख रही थी, तब तक मैं इसके बारे में सोच भी नहीं सकती थी और फिर ये मुझ पर हावी हो गया जैसे कि अब मैं अपने 40 के दशक में हूं. और अगर मुझे अपना करियर छोड़ने और जगहों को बदलने  के लिए कहा जाए, तो मैं अपनी बेटी के लिए इसे बिना किसी सवाल के करूंगी.’ बेटी को लेकर पीसी का प्यार उनके फैंस को भी भावुक कर दिया। खैर, मां तो मां होती है चाहे वो ग्लोबल स्टार प्रियंका हो या फिर कोई आम महिला यही कहेगी । 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी लव अगेन ने आज,12 मई को सिनेमाघरों में धूम मचा दी है.

यह भी पढ़े : भ्रष्टाचार: सैलरी मात्र 30 हजार, घर में 200 से ज्यादा डॉग और 30 लाख का टीवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *