प्रियंका चोपड़ा : इंंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी, छोड़ना चाहती थी है बॉलीवुड’,सुनकर सपोर्ट में उतरीं कंगना

News Jungal Desk : प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद बॉलीवुड से ब्रेक लेने की वजह का खुलासा किया है. प्रियंका के मुताबिक,वे इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से परेशान हो गई थीं. इसलिए वे ब्रेक चाहती थीं. कंगना रनौत ने प्रियंका का सपोर्ट किया है. इसी के साथ कंगना ने करण जौहर और बॉलीवुड माफियाओं को आड़े हाथ है.

कभी बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ बनकर करोड़ों दिलों पर राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुकी हैं. देसी गर्ल से ग्लोबल स्टार बनीं प्रियंका की ये जर्नी बहुत शानदार रहा है . लेकिन प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर हॉलीवुड का रुख करने का फैसला किया था. इसके पीछे की असली वजह अब अब सामने आई है. लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े सच का पर्दाफाश किया है.

प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा
डेक्स शेफर्ड के साथ पॉडकास्ट शो ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ में प्रियंका से पूछा गया, किस वजह से उन्होंने अमेरिका में काम तलाशना शुरू किया. जिसके जवाब में प्रियंका ने बताया कि जब वे फिल्म ‘सात खून माफ’ की शूटिंग कर रही थीं, तब देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो और यूएस में करियर बनाने के लिए अप्रोच किया था. प्रियंका उस वक्त बॉलीवुड से बाहर से जाने का रास्ता ढूंढ़ रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक, वे इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से परेशान हो गई थीं. इसलिए वे ब्रेक चाहती थीं. प्रियंका को इस म्यूजिक वीडियो ने ब्रेक चाहती थीं. प्रियंका को इस म्यूजिक वीडियो ने बॉलीवुड से बाहर कदम रखने का बड़ा मौका दिया था.

यह भी पढ़े : समय से पहले उड़े बाल-करियर पर पड़ा असर, हताश हो गए थे अक्षय खन्ना, बोले- आत्मविश्वाश खो दिया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *