Pushpa- 2 : देखते ही रह जायेंगे ये लुक ,साड़ी पहन गदर मचाएगा अल्लू अर्जुन

Pushpa The Rule Poster: अल्लू अर्जुन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्टर ने फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर शेयर किया है।

News Jungal Desk:– इन दिनों साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी एक्टर की इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने जन्मदिन (birthday ) के खास मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्टर ने फिल्म पुष्पा 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का बहुत ही शानदार लुक देखने को मिल रहा है।

‘पुष्पा: द रूल’ का पोस्टर आउट

बता दें कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) के पोस्टर को शेयर किया है। पोस्टर को देखकर फैंस बहुत ही खुश है और खूब लाइक भी कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर अब फैंस फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही पोस्टर में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का लुक भी अब लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मल्टीकलर मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

इसके साथ ही इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का मल्टीकलर मेकअप भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही एक्टर ने माथे पर बिंदी भी लगाई है और इसके साथ ही एक्टर ने हाथ में बंदूक भी ली है। ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) के इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का बेहद ही खतरनाक लुक सामने आया है।

साड़ी पहन गदर मचाएगा ‘पुष्पा’

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने ‘पुष्पा: द रूल’ का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो साउथ इंडियन साड़ी में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर के गले में नींबू की माला है और उन्होंने चूड़ियां, अंगूठी और कई सारे नेकलेस भी पहने हैं। वहीं, एक्टर ने अपनी कमर में बेल्ट भी पहनी है, जो महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ पहनती हैं।

बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था और इस बार मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ को और बड़े लेवल पर बनाया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि बॉक्स ऑफिस (box office) पर ‘पुष्पा: द रूल’ क्या कमाल दिखाएगी।

Read also:जिला जेल में आयोजित हुआ हार्टफुलनेस ध्यान और योग का उत्सव, उत्साह से बंदियों ने लिया भाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *