Raebareli: आम के पेड़ से टकराई अनियंत्रित बस, परखच्चे उड़े, कई यात्री हुए घायल…

बांदा से लखनऊ जा रही बस रायबरेली के गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र में गढ़ी दूला राय के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसे में छह यात्री घायल हो गए।

News jungal desk: रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में  लालगंज-बछरावां राजमार्ग पर स्थित गढ़ी दूलाराय गांव के पास मंगलवार को सवारियां भरकर फतेहपुर की ओर से आ रही बांदा डिपो की रोडवेज बस एकाएक अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के अगले हिस्से के की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई।

बताया जा रहा है कि बस में कुल 35 यात्री सवार थे, जिसमें से छह यात्री घायल हो गए जिनमे से तीन घायल यात्रियों की हालत को गम्भीर देखते हुए पुलिस ने उन्हें एम्बुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतुआ टप्पा में भर्ती कराया। बाकी यात्रियों को हल्की चोटें आईं, जो बिना इलाज कराए दूसरे वाहन से गंतव्य को रवाना हो गए।

बांदा डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 78 एच टी 3911 सवारियां भरकर लखनऊ की ओर जा रही थी। बस अचानक गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में गढ़ी दुलाराय के पास सुबह करीब नौ बजे अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में बस के केबिन में बैठी प्राथमिक विद्यालय जोहवाशर्की की शिक्षिका सरिता यादव (52) पत्नी राम नरेश निवासी गेगासो, फतेपुर जनपद निवासी शारिक पुत्र नसीब (23), फतेपुर जनपद के ही (22) स्वेब पुत्र स्वेब को गम्भीर व तीन अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आयीं।

घटना के बाद बस का चालक नवल किशोर निवासी पल्हरी थाना विसंडा जनपद  बांदा मौके से फरार हो गया। बस के परिचालक विष्णु कुमार पटेल ने बताया कि जब दुर्घटना हुई तो वह यात्रियों के टिकट बना रहा था। दुर्घटना किस कारण हुई, वह समझ नहीं पाया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंश से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतुआ टप्पा पहुंचाया।

Read also: ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं? तो जानें त्वचा की चमक बढ़ाने के लिए अपनाएं ये घरेलू नुस्खा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *