Rajiv Ranjan Mahaul Kya Hai Hindi Ratna Samman

Rajeev Ranjan :न्यूज़ 24 के वरिष्ट पत्रकार राजीव रंजन को उनके शो ‘माहौल क्या है’ के लिए मिला हिंदी रत्न सम्मान

Rajeev Ranjan : न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन को हिन्दी रत्न सम्मान से नवाजा गया है। उनके शो माहौल क्या है के लिए उन्हें ये पुरस्कार मिला है। न्यूज 24 के मशहूर शो ‘माहौल क्या है’ (Mahaul kya hai?) को दर्शकों का काफी प्यार मिला। वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन सिंह को इस शो के लिए हिंदी रत्न सम्मान से पुरस्कृत किया गया है।

Rajeev Ranjan

पुरुषोत्तम दास जयंती के अवसर पर राजीव रंजन (Rajiv Ranjan News) को इस सम्मान से नवाजा गया। सम्मान के साथ 1 लाख रुपये की धनराशि भी पुरस्कार में मिली है।

अवॉर्ड समारोह के इस मौके पर राजीव रंजन (Rajeev Ranjan journalist News 24) के साथ न्यूज 24 की प्रधान संपादक और BAG नेटवर्क्स की अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराधा प्रसाद (Anuradha Prasad) भी मौजूद रहीं। वरिष्ठ पत्रकार नवल किशोर सिंह जी के अलावा राजीव रंजन की माता जी भी इस मौके पर शामिल रहीं।

Read More : Lotus Chocolate Share Price :मुकेश अंबानी की कंपनी Lotus Chocolate का शेयर बना रॉकेट, महीने भर में शेयरधारकों का पैसा किया डबल

Rajeev Ranjan journalist News 24

25 साल से ज्यादा समय से पत्रकारिता जगत में अपनी सेवाएं देने वाले राजीव रंजन सिंह ने अपने केरियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने न्यूज 24 की सीएमडी अनुराधा प्रसाद का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके विश्वास की वजह से ही ये मुमकिन हो पाया।

Read More : Zomato Share Price 2024 :आखिर क्यों इस साल जोमैटो का शेयर में आयी बढोत्तरी, लोगो के एक साल में बना दिए तीन लाख

Rajiv Ranjan Mahaul Kya Hai Hindi Ratna Samman

दरअसल न्यूज 24 के कार्यक्रम “माहौल क्या है” न्यूज चैनलों में जन जन से जुड़ी पत्रकारिता का सबसे लंबे समय से चलने वाला कार्यक्रम है ,, पांच साल से ज्यादा समय से ये कार्यक्रम चल रहा है। राजीव रंजन (Rajeev Ranjan Singh journalist) के माहौल क्या है प्रोग्राम को ये सम्मान मिलने पर दर्शकों में खुशी थी।

Rajeev Ranjan Singh journalist

बता दें कि ‘माहौल क्या है’ को हिंदी का मान बढ़ाने के लिए ये पुरस्कार मिला है। न्यूज 24 (News24 Hindi) के मशहूर पत्रकार राजीव रंजन को पुरस्कार के तौर पर 1 लाख रुपये नकद और प्रशस्ती पत्र प्राप्त हुआ है। लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक राजीव रंजन देश के हर बड़े मुद्दे पर चर्चा करने के लिए ग्राउंड जीरो पर जाते हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के दौरान भी उन्होंने देश के कई शहरों और गांवों का रुख करते हुए जनता के मुद्दों को कैमरे के सामने रखा था। राजीव रंजन के इसी सहयोग के लिए उन्हें हिन्दी रत्न सम्मान से नवाजा गया है।

Read More : सियासत का नया पथ, जय जय शिवशंकर कांटा लगे न कंकर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *