Site icon News Jungal Media

Rama Steel Share: कुछ घंटों में ही इस शेयर ने किया शेयरहोल्डर्स को मालामाल!

Rama Steel Share

Rama Steel Share News: आज रामा स्टील ट्यूब्स (Rama Steel Tubes) के शेयर में शानदार तेजी देखने को मिली। ट्रेडिंग के शुरुआती घंटों में ही कंपनी के शेयर 17 फीसदी से ज्यादा चढ़ गए। वहीं, पिछले 5 सत्रों में कंपनी के शेयर ने 29 फीसदी का रिटर्न दिया है।

शेयर बाजार में निवेश के लिए पेनी स्टॉक भी काफी अच्छा ऑप्शन है। इन स्टॉक के जरिये भी आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं। लेकिन प्रॉफिट इस बात पर डिपेंड करता है कि आप किस स्टॉक में पैसे निवेश करते हैं। अगर आपने भी रामा स्टील के शेयर (Rama Steel Share) खरीदे हैं तो आपको आज प्रॉफिट हुआ होगा।

आज ट्रेडिंग के कुछ घंटों में ही रामा स्टील के शेयर 17 फीसदी से ज्यादा चढ़ गये। इसका मतलब है कि निवेशकों को 17 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न प्राप्त हुआ। रामा स्टील के शेयर प्राइस (Rama Steel Share Price) 16.35 फीसदी चढ़कर 13.87 रुपये प्रति शेयर हो गया है |

आखिर क्यों आयी रामा स्टील के शेयरों में तेजी?

रामा स्टील के शेयरों में तेजी आने के तीन मुख्य कारण है,

शेयर की परफॉर्मेंस

कंपनी के शेयर की परफॉर्मेंस (rama steel tubes share performance) काफी अच्छी रही है। पिछले पाँच सत्रों से कम्पनी के शेयर ने 29 फीसदी का रिटर्न दिया है। हालाँकि, बीते 1 साल में कम्पनी ने केवल 3 फीसदी का रिटर्न दिया है। एनएसई की वेबसाइट के अनुसार रामा स्टील ट्यूब्स का एम-कैप (Rama Steel Tubes M-Cap) 2,045.80 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़े: Premier Energies IPO Listing :शेयर हो तो ऐसा एक ही दिन में लोगों का पैसा हुआ डबल |

Exit mobile version