Site icon News Jungal Media

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वालों की कार सहारनपुर से बरामद, 4संदिग्ध हिरासत में

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस हमलावरों तक पहुंच गई है. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक पुलिस ने हमले में इस्तेमाल कार के साथ ही चार संदिग्धों को हिरासत में लिए है. चारों से हमले की वजह के बारे में जानकारी ली जा रही है.

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बुधवार शाम भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ था । और इस हमले में गोली चंद्रशेखर की कमर को छूकर निकली थी । और पुलिस अब हमलावरों तक पहुंच गई है । और सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हमलावरों की कार बरामद कर ली है . और वहीं कहा जा रहा है कि चार संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ करी जा रही है ।

आप को बता दें कि चंद्रशेखर आजाद पर हुए इस हमले को लेकर योगी सरकार भी सख्त नजर आई है । और मामले के जल्द अनावरण के निर्देश दिए गए हैं । जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने हमले में प्रयुक्त हरियाणा नंबर की कार को बरामद कर लिया है. । और साथ ही चार संदिग्ध हमलावरों को हिरासत में लेकर पूछताछ करी जा रही है । बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द हमले का खुलासा कर सकती है ।

गौरतलब है कि बुधवार की शाम भीम आर्मी चीफ देवबंद से एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपने घर लौट रहे थे और तभी उनकी कार पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी । बदमाशों की तरफ से चार राउंड फायरिंग की गई है । एक गोली चंद्रशेखर आजाद के कमर को छूकर निकल गई थी । आनन-फानन में चंद्रशेखर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था । जहां उनका इलाज हुआ है । इस बीच चंद्रेशखर ने अपने समर्थकों से संयम बरतने की अपील करी है । उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं और जल्द ही उनसे मिलेंगे. किसी भी प्रकार की हिंसा न करते हुए शांति बनाए रखें ।

Read also : शिंदे सरकार का बड़ा फैसला: ‘वीर सावरकर सेतु’ के नाम से जाना जाएगा बांद्रा-वर्सोवा सी-लिंक

Exit mobile version