अयोध्या के ऋषि सिंह बने Indian Idol 13’के विजेता

News Jungal desk :-उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya ) जिले के ऋषि सिंह (Rishi Singh) को रविवार को हुए सिंगिंग रिऐलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol 13) के सीज़न 13 के ग्रैंड फिनाले में विजेता घोषित किया गया। ऋषि सिंह (Rishi Singh) को ₹25 लाख का चेक, इंडियन आइडल (Indian Idol) की विजेता ट्रॉफी और एक कार दी गई। कुल 6 फाइनलिस्ट में देबोस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल क्रमश: फर्स्ट रनर-अप और सेकेंड रनर-अप रहे।

ऋषि सिंह (Rishi Singh) के फैंस सिर्फ इंडियन आइडल (Indian Idol) देखने वाले दर्शक ही नहीं बल्कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli ) भी हैं। फैंस को ऋषि सिंह (Rishi Singh)की आवाज में अरिजीत सिंह जैसी बात नजर आती है।

इंडियन आइडल (Indian Idol 13) जीतने वाले ऋषि सिंह (Rishi Singh) अपने माता-पिता को भगवान की तरह पूजते हैं। दरअसल, ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने बताया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया है। ऋषि सिंह (Rishi Singh) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि विराट कोहली (Virat Kohli ) सोशल मीडिया (social media ) पर जिन 255 लोगों को फॉलो करते हैं, उनमें से एक ऋषि सिंह (Rishi Singh) भी हैं। उत्तर प्रदेश की अयोध्या (Ayodhya ) से आए ऋषि सिंह (Rishi Singh) लगातार सोशल मीडिया (social media ) पर ट्रेडिंग में भी रहते थे, जिसके बाद से कयास लगने लगे थे कि वही इस बार की ट्रॉफी जीतने वाले हैं।

Read alsoUP Police पहुंची अतीक अहमद से पूछताछ के लिए साबरमती जेल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *