Site icon News Jungal Media

Sanjay Raut Threat: ‘CM के बेटे से जान को खतरा’ वाले संजय राउत के दावे पर शिंदे कराएंगे मामले की जांच…

Sanjay Raut Threat: सीएम शिंदे ने कहा कि जांच में देखा जाएगा कि क्या वास्तव में संजय राउत को उनके बेटे से जान का खतरा है या फिर यह उनके द्वारा फैलाया गया कोई राजनीतिक स्टंट है।

Sanjay Raut Threat: महाराष्ट्र के सीनियर नेता संजय राउत के जान से मारने की धमकी वाले बयान के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि वे इस मामले की जांच कराएंगे। सीएम ने कहा कि जांच में देखा जाएगा कि क्या वास्तव में संजय राउत को उनके बेटे से जान का खतरा है या फिर ये महज एक स्टंट है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि राज्य पुलिस सुरक्षा पहलुओं का ध्यान रखेगी और जांच करेगी कि क्या वास्तव में संजय राउत की जान को बेटे से खतरा है, जैसा कि उद्धव सेना के नेता ने दावा किया है। एकांत शिंदे ने यह भी कहा कि जांच यह भी देखेगी कि हमले के लिए गुंडे को भाड़े पर लिए जाने के आरोप कहीं संजय राउत का कोई स्टंट तो नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सुरक्षा और सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन अगर इस तरह के मुद्दों के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया जाता है, तो मामले में कार्रवाई भी की जाएगी। संजय राउत की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी या नहीं, इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे निर्धारित नियम पुस्तिका के अनुसार ही चलेंगे और चूंकि इस मामले में एक समिति है जो सुरक्षा पहलुओं को देखती है और किसे सुरक्षा दी जानी है, इस पर स्थिति देख कर निर्णय लेती है।

संजय राउत ने शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे पर लगाया बड़ा आरोप

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने आरोप लगाया है कि शिवसेना के एक सांसद श्रीकांत शिंदे ने उन्हें खत्म करने के लिए ठाणे के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया था। संजय राउत ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और ठाणे पुलिस को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि शिवसेना सांसद श्रीकांत शिंदे ने मुझे जान से मारने के लिए ठाणे के गैंगस्टर राजा ठाकुर को सुपारी दी थी।

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी माने जाते हैं संजय राउत

संजय राउत महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी माने जाते हैं। साथ ही वे वर्तमान में शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक भी हैं। राउत ने अपने पत्र में कहा, “मैं आपको एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में सूचित कर रहा हूं।” उन्होंने दावा किया कि राज्य में सरकार बदलने के बाद से उनकी सुरक्षा पूरी तरह हटा ली गई।

राउत के आरोपों को शिंदे गुट ने बताया राजनीतिक स्टंट

राउत के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए शिंदे गुट के नेताओं ने इसे सस्ता स्टंट बताया। शिंदे गुट के औरंगाबाद पश्चिम विधायक संजय शिरसाट ने कहा था कि सहानुभूति बटोरने के लिए राउत घटिया हथकंडा आजमा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए।

Read also: अब भारत पर भी मंडराने लगा भूकंप का खतरा, वैज्ञानिक ने जताई आशंका

Exit mobile version