Site icon News Jungal Media

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवरम की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन से ओटीटी पर मचाएगी धमाल

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release: लोग वास्तव में ‘सारिपोधा सानिवरम’ नामक एक नई फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें नानी नामक एक प्रसिद्ध अभिनेता ने अभिनय किया है। फिल्म में अन्य कलाकार प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, मुरली शर्मा और साई कुमार हैं, और इसे विवेक अथरेया ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 29 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी, और अब यह स्ट्रीमिंग सेवा पर घर पर देखने के लिए उपलब्ध होने जा रही है। यदि आप जानना चाहते हैं कि आप इसे अपने सोफे पर कैसे देख सकते हैं, तो पढ़ते रहें!

किस ओटीटी पर रिलीज हो रही तेलुगु फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’

फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 सितंबर से स्ट्रीम होगी. फिल्म को आप आज से ओटीटी पर देख सकते हैं. ये तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में उपलब्ध है

‘सारिपोधा सानिवारम’ ने की कितनी कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का 90 करोड़ रुपये का बजट है. ये मूवी नानी के करियर की महंगी फिल्मों में से एक है. दुनियाभर में इसने 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.

जानें फिल्म की क्या है कहानी

Saripodhaa Sanivaaram OTT Release : सारिपोधा सानिवारम की कहानी सूर्या नाम के एक शख्स के ईद-गिर्द घूमती है. सूर्या पूरे सप्ताह एक शरीफ इंसान बनकर रहता है और हर शनिवार को वो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता हुआ दिखाई देता है. इसी बीच सूर्या एक भ्रष्ट पुलिस इंस्पेक्टर जिसका नाम आर. दयानंद से मिलता है, जो लोगों के प्रति अत्याचार करता है. सूर्या उस पुलिस से लड़ता है और निर्दोष लोगों को उससे बचाता है

नानी की अपकमिंग फिल्म का क्या है नाम

नानी “हिट: द थर्ड केस” नामक एक नई फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म बनाने वाले लोगों ने हमें एक झलक दिखाने के लिए एक छोटा वीडियो शेयर किया है। यह नानी की 32वीं फिल्म होगी और इसका निर्देशन डॉ. सैलेश कोलानू नामक व्यक्ति करेंगे।

Read also : “Saripodhaa Sanivaaram”OTT release : When and Where watch

Exit mobile version