SatyaPrem Ki Katha लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई, जानिए 20वें दिन का कारोबार

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 20: फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में Kartik और Kiara की लव स्टोरी लोगों को खूब भा रही है।

News jungal desk:– कार्तिक और कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को 29 जून को रिलीज कर दिया गया। फिल्म को लेकर दर्शको में पहले से ही बहुत क्रेज था। वहीं, अब इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है।

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में Kartik और Kiara की लव स्टोरी लोगों को खूब भा रही है। वहीं, अब इस फिल्म का 20वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने अपनी रिलीज के 20वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक और कियारा की फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’ ने अपनी रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार को भारी गिरावट आई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर महज 75 लाख का कलेक्शन किया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 78.81 करोड़ रुपये हो गई है।

वहीं, अगर फिल्म ‘Satyaprem Ki Katha’ के बीते 19 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ और 19वें दिन 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। और वहीं 20वें दिन 80 लाख रुपये का कारोबार किया

Read also: चंदा भी कानून को ताक पर रख आ गई थी भारत, जा रही थी SRK और सलमान से मिलने मुंबई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *