Site icon News Jungal Media

शादी के तोहफे देख रहा था,अचानक हुआ विस्फोट, दूल्हे और भाई की मौत,मातम में बदलीं खुशियां

कबीरधाम की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि हेमेंद्र मेरावी (22) की इस महीने की एक तारीख को शादी हुई थी. सोमवार को हेमेंद्र तथा उसके परिवार के अन्य लोग अपने घर में एक कमरे में शादी में मिले उपहारों को खोलकर देख रहे थे. तभी हेमेंद्र ने म्यूजिक सिस्टम को बिजली के बोर्ड में एक तार से जोड़कर उसे चालू किया वैसे ही विस्फोट हो गया।

News jungal Desk : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में शादी के तोहफे के तौर पर मिले होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम में विस्फोट होने से दूल्हे और उसके बड़े भाई की मौत हो गई है. वहीं, एक बालक समेत चार अन्य घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

घटना सोमवार को रेंगाखार थाना क्षेत्र के चमारी गांव में हुई और विस्फोट का वास्तविक कारण अभी ज्ञात नहीं है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि विस्फोट के कारण जिस कमरे में होम थिएटर रखा था उसकी दीवारें और छत ढह गई हैं. रेंगाखर राजधानी रायपुर से लगभग दो सौ किलोमीटर दूर है तथा छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश सीमा पर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में से एक है.

कबीरधाम की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि हेमेंद्र मेरावी (22) की इस महीने की एक तारीख को शादी हुई थी. सोमवार को हेमेंद्र तथा उसके परिवार के अन्य लोग अपने घर में एक कमरे में शादी में मिले उपहारों को खोलकर देख रहे थे. उन्होंने बताया कि जैसे ही हेमेंद्र ने म्यूजिक सिस्टम को बिजली के बोर्ड में एक तार से जोड़कर उसे चालू किया वैसे ही उसमें विस्फोट हो गया. इस घटना में हेमेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई ।

भाई ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि घटना में हेमेंद्र के भाई राजकुमार (30) और डेढ़ साल के बालक समेत पांच अन्य लोग घायल हो गए। इन सभी को कवर्धा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हेमेंद्र के भाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ पुलिस दल को मौके पर भेजा गया. विस्फोट के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढे : 400 करोड़ी’Kantara’ पर पहले था असंमजस,ऋषभ शेट्टी ने कर दिखाया कमाल

Exit mobile version