Site icon News Jungal Media

दिल्ली में 9 और मुंबई में 12 को होगा सिद्धार्थ और कियारा रिसेप्शन…

सिद्धार्थ -कियारा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए है। दिल्ली में 9 फरवरी को रिसेप्शन होगा और मुंबई में इस दिन इन दोनों की शादी का रिसेप्शन होगा।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए है। देर रात कपल ने शादी के फोटोज को शेयर किया, जिसके बाद सभी उनको बधाई दे रहे हैं। शादी के बाद जब लोगों ने इन दोनों के फोटोज को देखा तो सोशल मीडिया (social media) पर मीम्स का सैलाब आ गया।

साथ ही लोगों ने कपल के फोटोज पर कमेंट्स कर उन्हें बधाई दी हैं। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ -कियारा की शादी बहुत ही खास रही है और इन दोनों की शादी में मेहमानों की खातिरदारी में भी कोई कसर नहीं छोडी गई। साथ ही कपल के आउटफिट से लेकर शादी का खाना भी शाही अंदाज वाला था। साथ ही कपल ने अपनी ग्रैंड वेडिंग में मेहमानों को कस्टमाइज तोहफे (gifts) भी दिए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद दिल्ली में 9 फरवरी को रिसेप्शन होगा, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने तमाम रिश्तेदारों, करीबियों और अन्य हस्तियों को पार्टी देंगे। इसके बाद 10 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे और 12 फरवरी को मुंबई (Mumbai) में रिसेप्शन होगी, जिसमें तमाम लोगों रहेंगे।

यह भी पढ़े :- सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद खुश नजर आए..

Exit mobile version