Site icon News Jungal Media

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को संसद में दिया करारा जवाब

संसद में स्मृति ईरानी का राहुल गांधी को जवाब, राष्ट्रपति के अभिभाषण पर विरोध क्यो । स्मृति ईरानी ने कहा कि 50 सालों में अमेठी ने बहुत कुछ खोया एक मैजिक मेरे संसदीय क्षेत्र में भी हुआ ।

Political desk :- स्मृति इरानी ने कहा कि 50 सालों में अमेठी ने बहुत कुछ खोया एक मैजिक मेरे संसदीय क्षेत्र में भी हुआ साथ ही स्मृति इरानी ने कहा अमेठी में 40 एकड़ जमीन का मैजिक है स्मृति मेडिकल कॉलेज के लिए जनता से जमीन ली फिर वहां अपने परिवार के लिए गेस्ट हाउस बनाया 40 एकड़ जमीन का किराया मात्र 623 रुपए 1980 में अस्पताल के नामपर झांसा दिया। फिर एक फैक्ट्री के नामपर लोगों से जमीन ली। वो जमीन भी बाद में परिवार ने ले ली।

इरानी सरकारी जमीन पर राहुल-प्रियंका के नामपर हॉस्टल स्मृतिप्रधान सेवक ने अमेठी को पहला मेडिकल कॉलेज दिया।हारने वाले ने पीएम पर कटाक्ष किया। स्मृति इरानी ने कहा अपने-पराए की सोच ठीक नहीं है स्मृति इरानी नारी प्रतिभा पर प्रधानसेवक को नाज है- स्मृति ने कहा 30 साल अमेठी की जनता से झूठ बोला।

स्मृति इरानी का गांधी परिवार पर हमला

स्मृति इरानी ने कहा कि अमेठी के सांसद के नाते मैं अपने प्रधानसेवक का अभिनंनद करना चाहती हूं । अमेठी ने जिन्हें बाहर किया, उन्होंने प्रधानसेवक पर कटाक्ष किया । आज यहां एक सज्जन ने पीएम पर कटाक्ष किया. राष्ट्र के संरक्षण में अपने पराए का भेद नहीं होना चाहिए । अमेठी का पहला मेडिकल कॉलेज 290 करोड़ का किसी ने दिया तो पीएम मोदी ने दिया ।

उन्होंने कहा कि एक और अचंभित करने वाला नजारा फुर्सतगंज का है. फुर्सतगंज नाम का एक हवाई अड्डा है । जमीन सरकारी है, लेकिन परिवार ने बेटे-बेटी के नाम पर हॉस्टल खोल रखा है । पीएम सुभाष चंद्र बोस, सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर इन्फ्रा बनाते हैं। लेकिन वहां राहुल और प्रियंका के नाम पर हॉस्टल बनाए गए हैं । 30 साल से अमेठी की जनता बार-बार कह रही थी कि मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा, लेकिन अगर आप अमेठी जाएंगे तो पाएंगे कि मेडिकल कॉलेज के लिए आवंटित जमीन पर इस एक परिवार ने अपने लिए गेस्ट हाउस बना लिया है ।

यह भी पढ़े :- उदयपुर : शख्‍स को 200 फीट तक घसीटते ले गए कार सवार, अस्‍पताल में मौत

Exit mobile version