Site icon News Jungal Media

UP: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत, ट्रक में लगी भयानक आग…

शाहजहांपुर के निगोही में सरकारी अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की बाइक को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक में अचानक भयामक आग लग गई। आग ने विकराल रूप ले लिया और इधर हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

News jungal desk: शाहजहांपुर के निगोही में सरकारी अस्पताल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की बाइक को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ट्रक में अचानक भयामक आग लग गई। आग ने विकराल रूप ले लिया और इधर हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। इस दौरान रोड पर आवागमन काफी देर तक प्रभावित रहा। 

निगोही थाना इलाके के उदारिया गांव के रहने वाले ओमप्रकाश वर्मा पुवायां के ग्राम गंगसरा स्थित राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय में तैनात थे। वह मंगलवार सुबह बाइक से अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 8 बजे निगोही थाना क्षेत्र के गनपतपुर गांव के पास पुवायां की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। 

ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रक तेजी से दौड़ा लिया। ट्रक के पहिए में बाइक फंसी रह गई। करीब एक किलोमीटर आगे  बाइक की रगड़ से निकली चिंगारी से ट्रक के तेल टैंक में भयानक आग लग गई। कुछ ही देर में ट्रक में आग फैल गई। 

इस दौरान चालक और हेल्पर भाग निकले। ट्रक में खल भरी हुई थी। इस बीच राहगीरों की भीड़ लग गई। दोनों तरफ के वाहन वहीं रोक दिए गए। कुछ देर बाद पूरा ट्रक जल गया। करीब एक घंटे बाद यातायत बहाल हो सका। पुलिस ने ओमप्रकाश का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। परिजन रोते बिलखते निगोही सीएचसी पहुंच गए।

Read also: अभिनेत्री जयाप्रदा की बढ़ी जयाप्रदा! कोर्ट ने जारी किया NBW…जानें मामला ?

Exit mobile version