STF को मिला अतीक के बेटे का मोबाइल और ATM इस्तेमाल करने वाला युवक

अतीक के बेटे असद के दोस्त ने एक कैफे पर जाकर वहां भी कार्ड से ही पेमेंट किया था। वारदात के दिन असद की मौजूदगी पर लखनऊ में दिखाने के लिए दोस्त ने मोबाइल फोन और एटीएम का इस्तेमाल किया था। वारदात के बाद उसका मोबाइल फोन उसके फ्लैट में ही छोड़ दिया गया था।

News Jungal Desk: उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही एसटीएफ को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी मिली। टीम ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के दो सहायकों को हैदराबाद से हिरासत में लिया है। इनमें से एक युवक असद अहमद का दोस्त बताया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उमेश पाल शूटआउट के दिन यही दोस्त लखनऊ में असद अहमद का मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड को इस्तेमाल कर रहा था। इसने असद के मोबाइल फोन से कई लोगों से बातचीत की थी। इसके अलावा असद के ATM कार्ड का भी इस्तेमाल किया था। असद के कार्ड से एटीएम बूथ से पैसे निकाले गए थे।

असद के एक दोस्त ने एक कैफे शॉप पर जाकर वहां भी कार्ड से ही पेमेंट किया था। वारदात के दिन असद की मौजूदगी में लखनऊ में दिखाने के लिए दोस्त ने मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया था। वारदात के बाद असद का मोबाइल फोन उसके फ्लैट में ही छोड़ दिया गया था।

वारदात के बाद यह युवक लखनऊ के इंपीरियल कॉलेज के नजदीक वारदात में शामिल एक शूटर से मिला। इतना ही नहीं, बल्कि युवक ने अतीक अहमद के बेटे असद की वारदात के बाद भी की मदद थी।

मामले का खुलासा होने के बाद असद का यह दोस्त अपने भाई के साथ था और लगातार अपने ठिकानों को बदल रहा था। पिछले कुछ दिनों से यह हैदराबाद में ही एक जगह छुपा हुआ था। STF ने युवक और उसके भाई को हैदराबाद से हिरासत में लिया गया है।

Read also: कोर्ट ने ममता सरकार से पूछा- हनुमान जयंती पर सुरक्षा व्यवस्था के क्या इंतजाम किए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *