Stree 2 Beats Jawan

Stree 2 Beats Jawan: ‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास, बनी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म!

‘वो स्त्री है और कुछ भी कर सकती है’, फिल्म ‘स्त्री’ यह शब्द आज मानो सच हो गये है | श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने ‘जवान’ (Stree 2 Beats Jawan) को पछाड़कर हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया है।

stree 2 2024

श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ‘Stree 2’ अब हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। शाहरुख खान की ‘जवान’ को पीछे छोड़ (Stree 2 Beats Jawan) यह अब नंबर वन की कुर्सी हासिल कर चुकी है। यह दावा मैडॉक फिल्म्स की तरफ से किया गया है।

Stree 2 is The Highest-Grossing Hindi film Ever

मैडॉक फिल्म्स (maddock films) की तरफ से दावा करते हुए बताया कि ‘स्त्री 2’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म (Highest Grossing Hindi Film In India) बन गई है। फिल्म ने यह रिकॉर्ड 34 दिनों में रचा है। जल्द ही ‘स्त्री 2’ 600 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है।

Highest Grossing Hindi Film In India

अमर कौशिक (stree 2 director) के निर्देशन में बनी फिल्म रिलीज के पाँचवे हफ्ते में भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। पाँचवे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 3.60 करोड़, शनिवार को 5.55 करोड़, रविवार को 6.85 करोड़, सोमवार को 3.17 करोड़ और मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 586 करोड़ (stree 2 net collection) रुपये सामने आ रहा है।

Maddock Films Share The Post

मैडॉक फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर यह न्यूज़ शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘स्त्री 2 भारतीय बॉक्स ऑफिस की नंबर 1 फिल्म’। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘वो स्त्री है और उसने आखिर कर दिखाया। हिंदुस्तान की सबसे सर्वश्रेष्ठ नंबर1 हिंदी फिल्म। ये इतिहास हमारे साथ रचने के लिए सब फैंस को बहुत बहुत धन्यवाद। स्त्री 2 अब भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। थिएटर आओ, कुछ और नए रिकॉर्ड्स रचते हैं’!

stree 2 net collection

आपको बता दे कि ‘स्त्री 2’ बीते महीने स्वतंत्रता दिवस (stree 2 release date) के अवसर पर रिलीज हुई थी | महीनेभर बाद भी यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसके साथ रिलीज हुईं और इसके बाद रिलीज हुईं सारी फिल्मों ने स्त्री के सामने दम तोड़ दिया, लेकिन स्त्री है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रही।

stree 2 release date

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी (stree 2 cast) जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं। यदि यह फिल्म 600 करोड़ क्लब में शामिल हो जाती है तो यह ऐसा करने वाली पहली हिन्दी फिल्म होगी |

ये भी पढ़े: Tumbbad: 6 साल बाद दोबारा रिलीज़ हो रही है हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘तुम्बाड़’, इन 5 वजहों से न छोड़े थिएटर्स जाने का मौका !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *