Indore News: छात्रों ने सड़क पर ही उतारे कपड़े, गाड़ियां रोककर देखने लगे वाहन चालक, लगा जाम…

छात्र बोले जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही सरकार हमारे कपड़े उतारने और नौकरियां छीनने में ही लगी हुई है और जब हम खुद कपड़े उतार रहे हैं तो आपको दिक्कत हो रही है।

News jungal desk: इंदौर के मुख्य मार्ग पर बुधवार दोपहर में अजीब दृश्य देखने को मिला । पुलिस के सामने ही रोड पर ही छात्र कपड़े उतारने लगे। इसपर छात्र बोले सरकार जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही पर हकीकत यह है कि वह हमारे कपड़े उतारने और नौकरियां छीनने में लगी हुई है। इसके साथ ही पुलिस के उन्हें समझाने पर बोले जब हम खुद कपड़े उतार रहे हैं तो आपको दिक्कत क्यों हो रही है। ये सभी छात्र विरोध प्रदर्शन करने के लिए डी डी गार्डन से कलेक्टर कार्यालय तक पैदल जा रहे थे। जिनको रास्ते में पुलिस ने रोककर समझाया। 

बुधवार दोपहर कृषि विभाग के बैकलॉग पदों को भरे जाने की मांग को लेकर छात्रों ने डी डी गार्डन से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली। हाल ही में 21 एवं 22 जुलाई को कृषि विभाग की ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी की परीक्षा आयोजित की गई। इसमें बैकलॉग पदों को जोड़ने की मांग में यह रैली निकाली जा रही है। इनकी मांग है कि बैकलॉग पदों को 21 एवं 22 जुलाई को आयोजित हुई ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा में सम्मिलित करें। युवाओं द्वारा निकाली जा रही रैली जैसे ही पालसिकर चौराहे पर पहुंची वैसे ही पुलिस ने छात्रों को रोक दिया। पुलिस ने कहा कि अर्धनग्न प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं है इसके बाद रैली में शामिल सभी युवाओं ने कपड़े पहन लिए।

मुख्यमंत्री ने भी किया अनसुना
छात्रों का कहना है कि हमें अर्धनग्न प्रदर्शन नहीं करने दिया गया लेकिन सरकार यहां पर पूरी तरह से हमारे कपड़े उतारने और हमारी नौकरियां छीनने में लगी हुई है। सरकार जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है लेकिन छात्रों की एक भी बात नहीं सुन रही। हम अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री से कई बार मिल चुके हैं लेकिन किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। प्रदर्शन में लगभग 300 स्टूडेंट्स शामिल हैं। 

Read also: सड़क पर लेटे व्यक्ति को रईसजादे ने कार से रौंदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *