Site icon News Jungal Media

सुशील मोदी का बड़ा दावा- JDU के कई विधायक संपर्क में, जल्द पड़ेगी पार्टी में फूट!

Bihar Politics: बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने पटना के बाद दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए फिर से एक बार बड़ा दावा पेश किया है. सुशील मोदी ने सोमवार को बातचीत में कहा कि जदयू में जल्द टूट हो सकती है. पार्टी के अंदर जल्द ही भगदड़ मचने वाली है.

News Jungal Desk: इस वक्त बिहार की राजनीति से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने पटना के बाद दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिर से एक बार बड़ा दावा किया है. सुशील मोदी ने सोमवार को खास बातचीत में कहा कि जेडीयू में जल्द टूट हो सकती है. पार्टी के अंदर भगदड़ मचने वाली है.

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने राहुल गांधी को नेता मान लिया है और तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बता दिया है, उसके बाद से ही जनता दल यूनाइटेड में विद्रोह की स्थिति उत्पन्न हो गई है. कोई भी विधायक और सांसद न राहुल गांधी को स्वीकार करने और न ही तेजस्वी यादव को अपना नेता मानने के लिए तैयार है. सुशील मोदी ने नीतीश कुमार की NDA में वापसी पर कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने का कोई सवाल नहीं उठता. गृह मंत्री अमित शाह ने पहले ही साफ कर दिया है कि अब नीतीश कुमार नाक भी रगड़ लें तो NDA में उनकी वापसी नहीं होगी. नीतीश कुमार को हमने 17 साल तक बोझ के समान ढोया है.

Read also: दिल्ली लिए रवाना हुए अमित शाह और भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय मंत्रिमंडल में बदलाव की चर्चा हुई तेज

Exit mobile version