Site icon News Jungal Media

स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ थाने में दी गई तहरीर, बद्रीनाथ मंदिर को लेकर दिया विवादित बयान

भगवान बद्रीनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ स्वामी अच्युतानंद ने थाने में तहरीर दी है. मामले को साजिश बताते हुए अच्युतानंद तीर्थ का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ने जिस तरह का बयान दिया है, उससे हिंदू आस्था को ठेस पहुंची है.

News Jungal Desk:– भगवान बद्रीनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी देने वाले सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ हरिद्वार में अच्युतानन्द ने थाने में तहरीर दी है । इस मामले को साजिस बताते हुए अच्युतानन्द तीर्थ का कहना है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ने जिस प्रकार बयान दिया ,उससे हिन्दू आस्था को ठेस पहुंची है । इस तरह के बयान बाजी से हिंसा भी भड़क सकती थी। स्वामी प्रसाद ने भगवान बद्रीनाथ धाम मन्दिर Badrinath Dham Temple को प्राचीन बौद्ध मठ बताने पर तहरीर दी गई है ।

स्वामी अच्युतानन्द ने पुलिस से कार्यवाही करने की मांग की है । पुलिस को दी गई तहरीर में अच्युतानन्द ने बताया कि स्वामी प्रसाद ने 28 जुलाई को एक बयान के दौरान कहा था कि बौद्ध मठ तोड़कर भगवान बद्री नाथ का मन्दिर बनवाया गया है । इस बयान से वह काफी आहत हुए थे । उन्होंने धार्मिक भावना को आहत हुई है । मौर्य बिना किसी साक्ष्य और आधार के हिन्दुओं की धार्मिक भावना भड़का रहे हैं ।

यह भी पढ़े : I.N.D.I.A के सभी नेता आज राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात, रखेंगे अपनी मांगें

Exit mobile version