बागपत में कब्रिस्तान में दफन मुर्दों को बाहर निकालकर उनके साथ तांत्रिक क्रिया करने का आरोप लगा

बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि जब पहली कब्र खुदी हुई मिली तो उन्होंने सोचा कि कोई जानवर ने ऐसा किया होगा. लेकिन अब एक के बाद एक 4 कब्र खोदी गई है. कब्र खुदाई के दौरान फावड़े के निशान मिले हैं. जिससे कब्र को आदमियों द्वारा खोदे जाने की संभावना बढ़ गई हैं. वहीं  ग्रामीणों ने बड़ौत थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है

News jungal Desk :- उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोताना गांव में चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं । और यहां कब्रिस्तान में दफन मुर्दों को बाहर निकालकर उनके साथ तांत्रिक क्रिया करने का आरोप लगा है । और ग्रामीणों का कहना हैं कि चार कब्र खोदकर शवों को निकालकर तांत्रिक क्रिया की गई हैं । और इसी आशंका के चलते अब ग्रामीण रात भर कब्रिस्तान में लाठी-डंडे लेकर पहरा लगा रहे हैं, ताकि कोई कब्र खोदकर शवों की बेअदबी ना कर पाए ।

बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि जब पहली कब्र खुदी हुई मिली तो उन्होंने सोचा कि कोई जानवर ने ऐसा किया होगा । और अब एक के बाद एक 4 कब्र खोदी गई है कब्र खुदाई के दौरान फावड़े के निशान मिले हैं. जिससे कब्र को आदमियों द्वारा खोदे जाने की संभावना बढ़ गई हैं. वहीं  ग्रामीणों ने बड़ौत थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है ।

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव से सामने आई हैं, जहां कब्रिस्तान में कई कब्र खुदी हुई मिलने से हड़कंप मच गया. गांव के मुस्लिम समाज के लोगों ने शवों को निकालकर उनके साथ तंत्र विद्या करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद ग्रामीणों ने कब्रिस्तान में पहरा लगाना शुरू कर दिया हैं. तस्वीरों में देखिए किस तरह से लाठी-डंडे हाथों में लेकर लोग पहरा लगा रहे हैं, ताकि कोई कब्र खोदकर शव ना निकाल पाए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है कि शव जानवर ने बाहर निकाले हैं या ग्रामीणों का जो आरोप है तंत्र क्रिया वाला वो सही है. फिलहाल दोनो एंगल पर जांच चल रही हे ।

यह भी पढ़ें :- दीनदयाल उपाध्याय यूनिवर्सिटी में शुरू होंगे शुगरकेन के 3 नए कोर्स, मिली डेलनेट की मेंबरशिप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *