Tamil Nadu: ED की कार्रवाई के बाद बिगड़ी मंत्री सेंथिल बालाजी की तबीयत, जल्द बाईपास सर्जरी की सलाह

ईडी द्वारा हिरासत में लिए गए तमिलनाडु सरकार में मंत्री वी सेंथिल बालाजी की अचानक से तबीयत खराब हो गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां पता चला कि बिजली मंत्री की बाईपास सर्जरी करानी होगी

News Jungal Desk :तमिलनाडु सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी को ईडी ने आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है । हालांकि उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया है जहां पता चला है कि तमिलनाडु सरकार में बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी दिल की बीमारी से गंभीर रूप से पीड़ित हैं । जिसके चलते अब उनकी बाईपास सर्जरी कराई जाएग । और . अस्पताल में उनकी कोरोनरी एंजियोग्राम टेस्ट किया गया है जिसके बाद बाईपास सर्जरी की सिफारिश करी गई है ।

बिजली मंत्री को हिरासत में लिए जाने पर मचा बवाल
फिलहाल सेंथिल बालाजी बिजली मंत्री हैं । लेकिन इससे पूर्व एआईएडीएमके की सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री थे। उसी दौर में हुए कैश फॉर जॉब स्कैम के मामले में उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया है । और इसको लेकर तमिलनाडु में बवाल मचा हुआ है । और वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने ईडी के इस एक्शन को केंद्र सरकार की तरफ से बदले की कार्रवाई करार दिया है । बुधवार की सुबह एक बड़ा ड्रामा हुआ जब एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में पूछताछ के लिए ईडी अधिकारियों द्वारा ले जाए जाने के दौरान बालाजी फूट-फूटकर रोने लगे थे ।

डीएमके नेताओं ने लगाया गंभीर आरोप
बालाजी को कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल परीक्षण के लिए चेन्नई के ओमंदुरार सरकारी अस्पताल ले जाया गया था । जांच एजेंसी ने मंगलवार को डीएमके नेता के परिसर में छापेमारी के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है । डीएमके नेताओं ने आरोप लगाया कि ईडी अधिकारियों द्वारा हिरासत में लिए जाने के दौरान बालाजी ने सीने में दर्द की शिकायत की थी । और उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब ईडी द्वारा सेंथिल बालाजी को अस्पताल ले जाया गया तो वे होश में नहीं थे ।

ईडी ने आवास पर करीब 18 घंटे तक मंत्री से की पूछताछ
जब बालाजी अन्नाद्रुमक सरकार में परिवहन मंत्री थे और तभी परिवहन नौकरी घोटाला मामले में मंगलवार को ईडी के अधिकारियों ने बालाजी के करूर स्थित आवास और राज्य सचिवालय में उनके कार्यालय पर छापेमारी करी थी । मंत्री से उनके आवासीय कार्यालय में करीब 18 घंटे तक पूछताछ की गई है । जिसके बाद ईडी अधिकारियों ने उन्हें उठा लिया है ।

Read also : Manipur Violence : मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, ताबड़तोड़ गोलीबारी में 9 लोगों की मौत; 10 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *