Tata motors stock crash prediction

Tata Motors :ब्रोकरेज फर्म की रिपोर्ट के बाद टाटा मोटर के शेयर में आयी भारी गिरावट !

Tata Motors : आज ऑटो मोबाइल सेक्टर के शेयरों में उतार-चढ़ाव भरा कारोबार देखने को मिला है। ऑटो के शेयरों की बात करें Tata Motors के शेयर आज गिरावट के साथ कारोबार (tata motors stock review) कर रहे हैं। दरअसल ब्रोकरेज फर्म ने टाटा मोटर्स के शेयरों पर रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट के बाद शेयरों में गिरावट देखने को मिली।

आज स्टॉक मार्केट हल्की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। बाजार के दोनों सूचकांक लाल निशान पर कारोबार कर रहा है। शेयर बाजार के उतार-चढ़ाव भरे कारोबार के बीच टाटा मोटर्स के शेयर में बिकवाली देखने को मिली है। टाटा मोटर्स के शेयर (tata share news) करीब 5 फीसदी गिर गए।

Tata Motors

टाटा मोटर्स के शेयर 5.61 फीसदी या 58.10 रुपये की गिरावट के साथ 977.70 रुपये प्रति शेयर (tata motors share price) पर कारोबार कर रहा था।पिछले 9 कारोबारी सत्र से टाटा मोटर्स के शेयर लाल निशान पर कारोबार कर रहे थे। बता दें जुलाई महीने के बाद सितंबर में पहली बार टाटा मोटर्स के शेयर भाव 1000 रुपये से कम हुआ। यह गिरावट ब्रोकरेज फर्म की रिपोर्ट के बाद आई।

read more : Kross Limited IPO GMP :गाडियों के कल-पुर्जे बनाने वाली कंपनी का IPO खुल गया है जानें इसमें निवेश करे या नहीं !

ब्रोकरेज फर्म ने क्या सलाह दी (Tata Motors Share News)

ब्रोकरेज फर्म यूबीएस सिक्योरिटीज ने टाटा मोटर्स को लेकर रिपोर्ट पेश किया। इस रिपोर्ट में फर्म ने शेयर के टारगेट प्राइस को 825 रुपये प्रति शेयर कर दिया। वहीं, स्टॉक रेटिंग को भी BUY की जगह SELL कर दिया।

Tata Motors Share News

फर्म के टारगेट प्राइस के हिसाब से टाटा मोटर्स के शेयर में 20 फीसदी तक की गिरावट (Tata motors stock crash prediction) आ सकती है। ब्रोकरेज फर्म ने कहा कि कंपनी का लग्जरी यूनिट जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) और डॉमेस्टिक पैसेंजर व्हीकल के मार्जिन में दबाव आ सकता है।

Tata Motors Stock Crash

इस दबाव के बाद कंपनी को ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। कंपनी के नुकसान की चिंता की वजह से ही ब्रोकरेज फर्म ने टारगेट प्राइस को कम किया और रेटिंग में भी बदलाव किया।

read more : Vodafone Share Price : Vodafone के शेयरों में 83% तक की गिरावट का अनुमान , कंपनी को होने वाला है भारी नुक्सान !

टाटा मोटर्स स्टॉक परफॉर्मेंस (Tata Motors Stock Crash)

tata motors stock review

टाटा मोटर्स के शेयर में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। पिछले 5 कारोबारी सत्र में कंपनी के शेयर 9.74 फीसदी गिर गए हैं। वहीं बीते 6 महीने में कंपनी के शेयर ने 3.82 फीसदी का नेगेटिव (tata motors stock return) रिटर्न दिया है। हालांकि, पिछले 1 साल में कंपनी के शेयर ने 54 फीसदी का रिटर्न दिया।

read more : PN Gadgil Jewellers IPO GMP :पीएन गाडगिल ज्वैलर्स का IPO दे रहा है कमायी के संकेत ,क्या आपको भी करना चाहिए निवेश !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *