Tecno Spark Go 1 Review

Tecno Spark Go1:कम बजट में आया Tecno का नया स्मार्टफोन !

Tecno Spark Go1 : Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह इस कंपनी की ओर से लेटेस्ट स्मार्टफोन है जिसने हाल ही में अपनी नई फोल्डेबल फोन तकनीकी को प्रदर्शित किया था।

Tecno Spark Go 1

यह एक एंट्री-लेवल हैंडसेट है जिसकी प्रमुख खासियतों में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले (tecno spark go 1 display), एआई नॉइस कैंसलेशन और DTS सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स और अन्य शामिल हैं। हालांकि, यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट नहीं करता। आइए Spark Go 1 के बारे में विस्तार से सबकुछ जानते हैं।

read more :  Vivo T3 Pro 5G 2024: वीवो का एक और कैमरा सेंट्रिक फोन भारत में लॉन्च!

Tecno Spark Go 1 की भारत में कीमत (Tecno Spark Go1 Price)

Spark Go 1 की कीमत 7,299 रुपए (tecno spark go 1 price in India) से शुरू होती है। Spark Go 1 को स्टारट्रेल ब्लैक, ग्लिटरी व्हाइट और लाइम ग्रीन कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है।

Tecno spark go 1 2024 Specifications

ग्राहक इस डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, और ऑफ़लाइन सीधे मोबाइल की दुकान में जाकर खरीद सकते है |

read more : BSNL 5G Trial : Jio और Airtel की बढ़ेंगी मुश्किलें BSNL 5G पर हुयी पहली कॉल लॉन्च की तैयारी

Tecno Spark Go 1 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Tecno spark go 1 2024 Specifications)

4G कनेक्टिविटी और ड्यूल सिम कार्ड्स (tecno spark go 1 features) सपोर्ट के साथ आने वाला यह नया टेक्नो फोन एक 6.67-इंच HD+ (1600 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन) स्क्रीन के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

Tecno Spark Go 1 Price

स्मार्टफोन को पॉवर देने वाला एक ऑक्टा-कोर Unisoc T615 प्रोसेसर (Tecno spark go 1 processor specs) है, जिसे 4GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह डिवाइस रैम बढ़ाने के लिए 4GB तक वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है, जिससे बेहतर मल्टीटास्किंग परफॉर्मेंस मिलती है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को भी बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स के लिए Tecno Spark Go 1 में 13MP का बैक कैमरा और 8MP का फ्रन्ट कैमरा (Tecno spark go 1 camera specs review) दिया गया है। दोनों कैमरे कम रोशनी में अच्छी तस्वीरें लेने के लिए ड्यूल LED फ्लैश सपोर्ट के साथ आते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन एक 5000 mAh की बैटरी पर चलता है जिसे USB-C type चार्जर के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

Tecno Spark Go 1 स्टीरियो स्पीकर्स में DTS साउन्ड सपोर्ट मिलता है, जबकि एंड्रॉइड 14 (गो एडीशन)-आधारित OS कॉल्स पर AI नॉइस कैंसलेशन ऑफर करता है।

tecno spark go 1 features

इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और इंफ्रारेड रिमोट कंट्रोल भी मिलता है जो टेलीविज़न और एयर कंडीशनर्स जैसे उपकरणों को नियंत्रित करने में मदद करता है। इसके अलावा यह टेक्नो फोन धूल के कणों और पानी के छींटों से सुरक्षा के लिए IP54-रेटेड (Tecno Spark Go 1 Review) है।

read more :  Realme 13 Series :Realme 13 सीरीज ने भारत में लॉन्च किये अपने दो स्मार्टफोन ,जानें इसके फीचर्स और कीमत क्या है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *