Site icon News Jungal Media

2047 तक भारत को इस्लामिक देश बनाने का मकसद, दिए थे घरों में चाकू-तेजाब रखने के निर्देश

पीएफआई के पास 2047 तक इस्लामिक देश स्थापित करने के उद्देश्य से एक आंतरिक दस्तावेज था, जिसमें भारत को इस्लामिक राज्य बनाने के लिए चार चरणों का कार्यक्रम तय था।

News Jungal National desk: प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का एक दस्तावेज प्राप्त किया है, जिसमें भारत को बड़े स्तर पर नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग की गई थी। पीएफआई अंदर ही अंदर देश के खिलाफ लगातार खतरनाक साजिश रच रहा है। पीएफआई के पास 2047 तक इस्लामिक देश स्थापित करने के उद्देश्य से एक आंतरिक दस्तावेज था, जिसमें भारत को इस्लामिक राज्य बनाने के लिए 4 चरणों का कार्यक्रम तय होने की जानकारी मिली है। एक्सक्लूसिव दस्तावेज के मुताबिक पीएफआई आरएसएस जैसे हिंदू संगठनों को खत्म करने की प्लानिंग का खुलासा हुआ। इसका खुलासा महाराष्ट्र एटीएस द्वारा दायर की गई एक चार्जशीट से भी हुआ है।

भारत को एक इस्लामिक देश बनाने की थी प्लानिंग

एटीएस ने आरोपी मजहर मंसूर खान के फोन से एक बुक की ड्राफ्ट जब्त की थी, जिसका शीर्षक ‘इंडिया 2047, टूवर्ड्स रूल ऑफ इस्लाम इन इंडिया’ था। ड्राफ्ट बुक के पहले पन्ने पर यह भी लिखा गया था कि यह एक अहम दस्तावेज है, इसका प्रचार नहीं होना चाहिए। चार्जशीट के मुताबिक, किताब में भारत की आजादी के 100 साल पूरे होने पर इस्लामिक राज्य बनाने की रूपरेखा तय की गई थी। साथ ही किताब में यह भी जिक्र किया गया था कि कश्मीर और लक्षद्वीप में रहने वाले मुसलमानों को योजना का हिस्सा होना चाहिए क्योंकि इन जगहों के आठ जिलों में 70 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है।

RSS नेताओं पर हुई थी PFI के सदस्यों की नजर
इसके अलावा पुलिस तंत्र और न्यायपालिका को ध्वस्त करने की प्लानिंग की गई थी। दस्तावेज में इसका भी खुलासा हुआ है कि पीएफआई इस्लामिक देशों से फंड लेने की एक योजना बना रहा था। पीएफआई देश में हिंसा फैलाने के लिए पीएफआई कैडर का इस्तेमाल करने की साजिश रच रहा था। इसके अलावा एससी, एसटी और खानाबदोश आदिवासियों का इस्तेमाल कर पीएफआई कैडर का चुनाव करवाना और उनका समर्थन हासिल करने की भी योजना थी।

अपने लोगों को घरों में चाकू-तेजाब रखने का दिया था निर्देश
6 महीने पहले पीएफआई से जुड़े हुए कई दावे किये गए थे, जिस पर पुलिस की भी मुहर लग गई है। महाराष्ट्र एटीएस की चार्जशीट में खुलासा किया गया है कि पीएफआई ने अपने लोगों को घर पर तेजाब और हथियार रखने को कहा था। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को घर में चाकू, कोल्ड ड्रिंक की बोतल सहित कई अन्य हथियार भी रखने को कहा गया था। चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि पीएफआई देश में माहौल खराब करने की भी एक योजना बना रहा था। पीएफआई के लोगों की कई आरएसएस नेताओं पर नजर होने की भी जानकारी मिली है।

PFI के सदस्यों ने की थी एक गुप्त मीटिंग
एटीएस ने 27 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं और एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों के ठिकानों से दस्तावेज, इलेक्ट्रॉनिक डेटा और अन्य महत्वपूर्ण चीजें बरामद की हैं। फिलहाल पांचों आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। दायर चार्जशीट में यह भी बताया गया है कि जांच एजेंसी के पास गुप्त सूचना थी कि पीएफआई के साथ काम करने वाले देश के खिलाफ साजिश रच रहे हैं और कानून व्यवस्था को बाधित करने का काम कर रहे हैं। दरअसल, पीएफआई के सदस्यों ने महाराष्ट्र के चेंबूर, धारावी, कुर्ला, ठाणे, नेरुल, पनवेल और मुंब्रा में कई गुप्त बैठकें की थीं।

Read also: भारत में शुरु हुई थी Twitter ब्लू टिक सर्विस,बस इतना करना होगा खर्च

Exit mobile version