Bareilly News: जिस खेत में मिला था युवक का सिर, आक्रोशित भीड़ ने गिराई उसकी बाउंड्रीवॉल…

भोजीपुरा थाना इलाके में मझौआ रोड किनारे खेत में शनिवार रात एक युवक की गर्दन काटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई थी । उसका सिर 50 मीटर दूर दूसरे खेत में मिला था। आक्रोशित भीड़ सोमवार को उस खेत की बाउंड्रीवॉल को गिरा दिया। 

News jungal desk: बरेली के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में निन्हा नाम के युवक की सिर काटकर नृशंस तरीके से हत्या के बाद सोमवार को गुस्से में भीड़ ने खेत की चहारदीवारी गिरा दी। जिसके चलते कड़ी सुरक्षा के बीच शव का अंतिम संस्कार किया गया।

गांव कंचनपुर निवासी निन्हा की शनिवार रात धारदार हथियार से सिर काटकर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी थी और उसका सिर धड़ से 50 मीटर दूर धान के खेत में रख दिया था। मृतक की बहन सुमन की तहरीर पर पुलिस ने पीपलसाना चौधरी निवासी दिनेश मौर्य व रम्पुरा माफी निवासी खां साहब पर हत्या का मामला दर्ज किया था। 

सोमवार सुबह 11 बजे कंचनपुर की आक्रोशित भीड़ ने यूकेलिप्टस के उस खेत की दीवार गिरा दी, जिस खेत में निन्हा का शव मिला था। सौ मीटर लंबी चहारदीवारी को सैकड़ों लोगों ने लोहे के सब्बल से तोड़कर गिरा दिया। घटनास्थल से किसी ने भोजीपुरा प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक को सूचना दे दी । जब तक थाने से पुलिस वहाँ पहुंची तब तक भीड़ मौके से भाग गई।

पुलिस ने खुराफातियों की मंशा को भांपते हुए पोस्टमार्टम हाउस से शव आने से पहले ही सारे फोर्स को कस्बे के मेन प्वाइंट पर लगा दिया। कड़ी सुरक्षा के बीच निन्हा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस अभी तक हत्या के क्लू तलाशने में जुटी है।

Read also: घरेलू विवाद के बाद पत्नी चली गई मायके ,पति ने जहर खाकर दी जान, जानिए क्या है पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *