Site icon News Jungal Media

Auraiya Accident: पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने युवक को कुचला, गृहस्थी का सामान लेकर लौट रहा था घर…

फफूंद थाना क्षेत्र में पैदल जा रहे युवक को पीछे से आए तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़ कर भाग निकला। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि टैंकर को थाने में खड़ा करवा दिया है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

News jungal desk: औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र में पैदल जा रहे एक युवक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे के बाद चालक टैंकर वही पर छोड़ कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है की मृतक अपने दोस्त के साथ गृहस्थी का सामान लेकर फफूंद बाजार से वापस घर लौट रहा था।

फफूंद थाना क्षेत्र के पुरवा बघन निवासी सुबोध उर्फ अंशुल(21) पुत्र अश्वनी कुमार यादव शनिवार सुबह अपने दोस्त अनुज के साथ गृहस्थी का सामान लेने के लिए बाइक से फफूंद बाजार आया था। सुबह 11 बजे के करीब वह सामान लेकर वापस घर लौट रहा था। वह जैसे ही पाता रोड पर खानपुर मोड़ के पास पहुंचा उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया।
इस पर वह दोस्त के साथ पैदल पास के पेट्रोल पंप तक जा रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने सुबोध को टक्कर मारकर कुचल दिया, जबकि उसका दोस्त अनुज बाल-बाल बच गया। हादसा देख लोग दौड़ पड़े। इसी बीच टैंकर चालक मौके से गाड़ी छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने पुलिस व परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने जप्त किया टैंकर
घटना स्थल पर पहुंची मां सुनीता देवी, पिता अश्वनी, भाई प्रशांक कुमार का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा हरचंदपुर इंटर कॉलेज में 12वीं का छात्र था। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि टैंकर को थाने में खड़ा करवा दिया है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है।

Read also: पटाखा फैक्टरी में लगी आग, हुआ विस्फोट, चपेट में आई महिला की हुई दर्दनाक मौत…

Exit mobile version