Kamal Haasan movies latest

The ‘Indian 2’ Tragedy : कमल हसन की बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 पर लग सकता है प्रतिबंध ?

The ‘Indian 2’ Tragedy : मदुरै जिला न्यायालय ने सुपरस्टार कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इंडियन 2’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाले मामले की सुनवाई स्थगित कर दी है। शंकर द्वारा बनायी गयी प्रसिद्ध फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल में कमल हासन (Kamal Haasan movies latest) समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा, काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और प्रिया भवानी शंकर (Indian 2 Cast & Crew) जैसे कलाकार शामिल हैं।

The 'Indian 2' Tragedy

मदुरै के एचएमएस कॉलोनी स्थित वर्माकलाई मार्शल आर्ट्स एवं रिसर्च अकादमी के प्रधान शिक्षक आसन राजेंद्रन ने फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की है। राजेंद्रन का दावा है कि कमल हासन ने मूल ‘इंडियन'(The ‘Indian 2’ Tragedy) के निर्माण के दौरान वर्माकलाई तकनीकों के लिए उनसे परामर्श लिया था और उनके योगदान को उचित श्रेय दिया गया था।

Indian 2 Cast & Crew

हालांकि, उनका आरोप है कि ‘इंडियन 2 (‘Indian 2 (2024)) में उनकी इजाजत के बिना इन तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है, जिसके कारण उन्होंने सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्मों दोनों पर फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया है।

read more : Aranmanai 4 Box Office Collection Day 19 : तमन्ना भाटिया की फिल्म ने ‘कैप्टन मिलर’ को पछाड़ा, बनी फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी

Indian 2 controversy :

मदुरै जिला न्यायालय में एक न्यायाधीश के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। ‘इंडियन 2’ फिल्म की टीम द्वारा राजेंद्रन की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए अतिरिक्त समय का अनुरोध करने पर अदालत ने सुनवाई 11 जुलाई (Indian 2 release date in India) तक स्थगित करने का आदेश दिया है।

Indian 2 controversy

‘इंडियन 2’ साल1996 की फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है, जिसमें कमल ने वीरसेकरन सेनापति की भूमिका निभाई थी।कमल हासन ने फिल्म ‘इंडियन’ में दो किरदार निभाए है , एक पिता की और एक उनके बेटे का । पिता को एक अनुभवी स्वतंत्रता सेनानी के रूप में दर्शाया गया था, जो देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ एक सजग व्यक्ति के रूप में भी काम करते हैं।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और अच्छी कमाई की। वहीं अब कहा जा रहा है कि ‘इंडियन 2’ में भाग एक की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा।

Indian 2 release date

‘इंडियन 2’ 12 जुलाई (Indian 2 release date) को तीन भाषाओं में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज ने मिलकर किया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने धुनें बनाई हैं।

Read more : MIRZAPUR SEASON 3 REVIEW : मिर्जापुर 3 देख फैन्स को आई मुन्ना भैया की याद, गुड्डू पंडित ने उड़ाया गर्दा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *