जमीन घोटाले के आरोपी वकील की पुलिस हिरासत में एसिड पीने से मौत, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

गोंडा में बड़ा जमीन हुआ था। इसमें मास्टर माइंड बृजेश अवस्थी समेत कई आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

News Jungal Desk: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक कथित आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है। और बताया गया है कि एक जमीन घोटाले के मामले में उसे पुलिस ने हिरासत में लिया था। और अब अधिकारियों ने एक सब इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच करी जा रही है।

घोटाले का मास्टर माइंड जेल में है बंद

जानकारी के मुताबिक गोंडा में पिछले महीने जमीन घोटाले का एक बड़ा मामला सामने आया था। एसआईटी और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया गया है कि घोटाले के मास्टर माइंड बृजेश अवस्थी समेत कई आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है। अब सूचना के आधार पर पुलिस ने राजकुमार लाल श्रीवास्तव को हिरासत में लिया था।

जेल में करना था शिफ्ट

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार पेशे से वकील थे। पुलिस उन्हें जेल में शिफ्ट करने वाली थी। इसी दौरान हिरासत में रहते हुए उन्होंने जहर खा लिया। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राजकुमार की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में वकील थाने पहुंच गए और हंगामा किया। साथ ही उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

अधिकारियों ने शुरू की मामले की जांच

गोंडा के एएसपी शिवराज प्रजापति ने बताया कि पुलिस हिरासत में कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाने के बाद एक आरोपी राजकुमार लाल श्रीवास्तव की अस्पताल में मौत हो गई है। वह एक जमीन घोटाले में आरोपी था, जो पेशे से वकील था। मामले में एक सब इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read also: जिहादियों का एमपी कनेक्शन आया सामने; जाकिर नाइक पर पर धर्म परिवर्तन कराने का खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *