फ्लाइट में बैठे शख्स ने की प्लेन हाइजैक की बात,हुआ गिरफ्तार ,सबके उड़े होश

एक अधिकारी में बताया कि वो कह रहा था, ‘अहमदाबाद में फ्लाइट बोर्ड करने वाली है, कोई भी दिक्कत हो तो मुझे कॉल करना. हाइजैक की पूरा प्लानिंग है, उसका सारा ऐक्सेस है चिंता मत करना.’ उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. वह हरियाणा का रहने वाला है और उसकी उम्र लगभग 23 साल है.

News Jungal Desk :- मुंबई-दिल्ली की विस्तारा फ्लाइट में बैठे यात्री ने फ्लाइट हाईजैक करने की बात कर सबके होश उड़ा दिए । और पुलिस सूत्रों ने बताया कि विस्तारा फ्लाइट नंबर UK 996 की केबिन क्रू जब यात्रियों से सीट बेल्ट लगाने को कह रही थी और लोगों की मदद कर रही थी उसी दौरान फ्लाइट की सीट नंबर 27 E पर बैठा एक शख्स फोन पर जोर जोर से बात कर रहा था ।

एक अधिकारी में बताया कि वो कह रहा था, ‘अहमदाबाद में फ्लाइट बोर्ड करने वाली है, कोई भी दिक्कत हो तो मुझे कॉल करना. हाइजैक की पूरा प्लानिंग है । और उसका सारा ऐक्सेस है चिंता मत करना.’ उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.है । वह हरियाणा का रहने वाला है और उसकी उम्र लगभग 23 साल की है ।

सूत्रों ने यह भी दावा किया की वो मानसिक रूप से बीमार है और इसी वजह से उसने इस तरह की बातचीत फ्लाइट में की थी । और  इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 336 और 505(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे जांच कर रही है ।

Read also : राम मंदिर की ताजा तस्वीर आई सामने, देखें कितना बनकर तैयार हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *