‘The Kashmir Files’ के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा ऐलान, फिल्म आदिपुरुष की 10,000 टिकटें होंगी मुफ्त…

‘कार्तिकेय 2’ के प्रोड्यूसर Abhishek Agarwal ने ओम राउत और प्रभास को तोहफा दिया है। उन्होंने फिल्म आदिपुरुष की 10,000 टिकटें खरीदी हैं और दान करने का फैसला लिया है। इस कदम पर प्रभास का रिएक्शन भी सामने आया है। देखिए आखिर क्या है पूरी डिटेल। क्यों इन टिकटों को खरीदा गया है।

News Jungal Desk:– एक्टर प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म ‘Adipurush’ 16 June 2023 को box office में दस्तक दे रही है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को ‘कार्तिकेय 2’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर की तरफ से एक बहुत ही खास तोहफा मिला है।

दरअसल ,’The Kashmir Files’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने बुधवार को ऐलान किया है कि वो डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की 10000 टिकटों का दान करेंगे। Abhishek Agarwal ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से इस बारे में पोस्ट भी किया है। film ‘Adipurush’ की 10,000 टिकटें खरीदूंगा और तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय व वृद्धाश्रम दान करूंगा। और उन्होंने यह भी कहा की अगर आप टिकट पाना चाहते हैं तो कृपा नीचे दिए गए फॉर्म को भरें।

आपको बता दें कि इससे पहले आदिपुरुष के मेकर्स (Makers) ने ऐलान किया था कि वो हर सिनेमाघरों में एक सीट हनुमान जी को डेडिकेट करेंगे। ऐसा वो लोगों के बीच हनुमान जी की आस्था का जश्न मनाने के लिए करेंगे। क्योंकि हनुमान जी को प्रभु श्रीराम का सबसे बड़ा भक्त माना जाता है।

Read also: आदिपुरुष की रिलीज से पहले इमोशनल हुईं Kriti Sanon, इंस्टाग्राम फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *