Site icon News Jungal Media

Hapur: दो दिन से बंद था कमरा, कुंडी खोली तो पड़ी मिली लाश, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम और पुलिस…

हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी की गली नंबर 10 के पास स्थित एक मकान में युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के ससुराल पक्ष के लोग जब घर पहुंचे तो बाहर से लगी कुंडी देख उन्हें शक हुआ और पुलिस को अवगत कराया।

News jungal desk: हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लज्जापुरी की गली नंबर 10 के पास स्थित एक मकान में युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के ससुराल पक्ष के लोग जब घर पहुंचे तो बाहर से लगी कुंडी देख उन्हें शक हुआ और उन्होने पुलिस को सुचना दी। बताया जा रहा है कि मकान से काफी ज्यादा बदबू आ रही थी। इसके बाद पुलिस को मामले से अवगत कराया। 

मोहल्ला लज्जापुरी निवासी मुकेश(35) पुत्र खजान सिंह टेंट का काम करता था। जिसकी घर के पास ही एक परचून की दुकान भी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले दो दिनों से परचून की दुकान नही खुली थी । दो दिन पहले मुकेश अपनी पत्नी और तीन बच्चों को बुलंदशहर के गांव स्माइलपुर स्थित ससुराल छोड़ कर लौट आया था। वापस लौटने के कुछ समय बाद मुकेश का फोन स्विच ऑफ हो गया। ससुराल पक्ष के लोग लगातार मुकेश से संपर्क करने का प्रयास करते रहे लेकिन फोन बंद होने के कारण संपर्क नहीं हो पाया। 

बृहस्पतिवार को ससुराल पक्ष के लोग जब हापुड़ के लज्जापुरी पहुंचे तो बाहर से मकान की कुंडी लगी देख उन्हें शक हुआ। मकान से काफी ज्यादा बदबू भी आ रही थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीतर दाखिल हुई तो देखा कि मुकेश की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी जिसके हाथ भी बंधे हुए थे। फॉरेंसिक टीम और हापुड़ पुलिस जांच में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतक की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Read aslo: Mohammed Siraj: भारतीय तेज गेंदबाज सिराज हुए भावुक,  लिखा- पापा आपकी याद आती है….

Exit mobile version