Site icon News Jungal Media

Mamata Banerjee: सीएम आवास में हथियार के साथ घुसने का प्रयास रहा था संदिग्ध ,पुलिस ने दबोचा…

पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीएम के आवास की लेन में हथियार के साथ घुसने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को दबोचा है। आरोपी से पास से हथियार, एक चाकू और  प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद हुए है।

News jungal desk: पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीएम के आवास की लेन में घुसने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को दबोचा है। आरोपी के पास से हथियार भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से यात्रा कर रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।  

पुलिस आयुक्त ने दी घटना की जानकारी
कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने बताया कि ‘कोलकाता पुलिस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की लेन में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को रोका, जिसकी पहचान शेख नूर आलम के रूप में की गई है । तलाशी लेने पर शेख नूर आलम के पास से हथियार, एक चाकू और  प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा कई आईडी कार्ड बरामद किए गए हैं। आयुक्त ने बताया कि आरोपी पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से यात्रा कर रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस, एसटीएफ, विशेष जांच शाखा आरोपी से पूछताछ कर रही हैं और जांच में जुटी हैं। 

Read also: हाईटेंशन लाइन गिरने से मां और बेटा-बेटी की मौत ,पति समेत तीन सदस्य झुलसे… 

Exit mobile version